Move to Jagran APP

एफसीआई की भूमि का दाखिल खारिज प्राथमिकता पर आधार पर करने का निर्देश, हर सप्ताह प्रगति की समीक्षा करेंगे डीसी Dhanbad News

धनबाद उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने एफसीआई सिंदरी की भूमि का दाखिल खारिज प्राथमिकता के आधार पर करने का निर्देश दिया है। साथ ही उप समाहर्ता भूमि सुधार को अभिलेख का एक-दो दिनों में अध्ययन कर एक सप्ताह के अंदर म्युटेशन की प्रक्रिया शुरू करने को कहा है।

By Sagar SinghEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 02:25 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 02:25 PM (IST)
एफसीआई की भूमि का दाखिल खारिज प्राथमिकता पर आधार पर करने का निर्देश, हर सप्ताह प्रगति की समीक्षा करेंगे डीसी Dhanbad News
गुरुवार को अधिकारियों के साथ बैठक करते धनबाद के उपायुक्त उमा शंकर सिंह।

धनबाद, जेएनएन। उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने एफसीआई सिंदरी की भूमि का दाखिल खारिज प्राथमिकता के आधार पर करने का निर्देश दिया है। साथ ही उप समाहर्ता भूमि सुधार को अभिलेख का एक-दो दिनों में अध्ययन कर एक सप्ताह के अंदर म्युटेशन की प्रक्रिया शुरू करने को कहा है। उपायुक्त ने कहा कि दाखिल खारिज की प्रक्रिया को प्राथमिकता देकर त्वरित गति से पूरा करना है। हर सप्ताह इसके प्रगति की समीक्षा करेंगे।

prime article banner

गुरुवार को हुई बैठक में सिंदरी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को हर्ल के सहयोग से और बेहतर बनाने का निर्णय लिया गया। इसके लिए एमओआईसी झरिया, अंचल अधिकारी झरिया, हर्ल एवं एसीसी के पदाधिकारियों की एक कमेटी बनाई गई है। कमेटी एक सप्ताह के अंदर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिंदरी का निरीक्षण करेगी और अपनी सिफारिश देगी। जिसके बाद आगे की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

ये थे उपस्थित: अपर समाहर्ता श्याम नारायण राम, उप समाहर्ता भूमि सुधार सतीश चंद्रा, डीएमएफटी प्रोजेक्ट ऑफिसर आशा रोजलीन कुजूर, राजस्व शाखा के आइटी मैनेजर रूपेश कुमार, बीडीओ बलियापुर रतन कुमार, अंचल अधिकारी बलियापुर मोहम्मद असलम, अंचल अधिकारी झरिया राजेश कुमार, हर्ल सिंदरी के महाप्रबंधक हिम्मत सिंह चौहान, एसीसी के डायरेक्टर प्लांट एमकेएल शर्मा, एफसीआइ के यूनिट इंचार्ज रवि कांत व अन्य लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.