Move to Jagran APP

Dhanbad Coronavirus News Update: दो डॉक्टर मिले कोरोना पॉजिटिव, इलाज कराने वालों में संक्रमण का खतरा

Dhanbad Coronavirus News Update धनबाद में संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। हर दिन औसतन 20 से अधिक मरीज मिल रहे हैं। 26 नए मरीज मिले हैं। इनमें दो डॉक्टरऔर 8 पुलिसकर्मी भी हैं।

By MritunjayEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 08:11 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 08:11 AM (IST)
Dhanbad Coronavirus News Update: दो डॉक्टर मिले कोरोना पॉजिटिव, इलाज कराने वालों में संक्रमण का खतरा
Dhanbad Coronavirus News Update: दो डॉक्टर मिले कोरोना पॉजिटिव, इलाज कराने वालों में संक्रमण का खतरा

धनबाद, जेएनएन। Dhanbad Coronavirus News Update कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वाले अग्रिम पंक्ति को योद्धा-चिकित्सक भी धनबाद में कोरोना के संक्रमण से नहीं बच पा रहे हैं। यहां कोरोना संक्रमित चिकित्सकों की संख्या करीब एक दर्जन हो गई है। चिकित्सकों में संक्रमण के दो और नए मामले मिले हैं। इनमें एक 60 वर्षीय चिकित्सक हैं जो सरायढेला क्षेत्र में प्राइवेट प्रैक्टिस करते हैं। दूसरा मामला पीएमसीएच में इंटर्नशिप करने वाले डॉक्टर है। अब तक पीएमसीएच में दो इंटर्न कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। 

loksabha election banner

धनबाद जिले में संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। हर दिन औसतन 20 से अधिक मरीज मिल रहे हैं। शुक्रवार को 26 नए मरीज मिले। इनमें दो डॉक्टरऔर 8 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। संक्रमितों को कोविड-19 और  पीएमसीएच स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया जा रहा है। सिंदरी और कतरास के रानी बाजार से दो शव पीएमसीएच लाए गए थे। जांच के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। प्रशासन ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है और अपने स्तर पर डिस्पोजल करेगा।

शुक्रवार को पीएमसीएच के आरटी-पीसीआर से आठ, सदर अस्पताल में ट्रूनेट जांच से 10, पीएमसीएच की ट्रूनेट जांच से छह और निजी जांच घर से दो लोग संक्रमित पाए गए। पिछले दिनों एक बैंक के मैनेजर और दो कर्मचारी संक्रमित पाए गए थे। दो दिन में उस बैंक के पांच कर्मचारियों के संक्रमित होने की सूचना है। शुक्रवार को ही ट्रेजरी ऑफिस का एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया। अब वहां के अन्य कर्मी और अधिकारी अपनी जांच करवा रहे हैं। 

कहां-कहां मिले मरीज

धनबाद शहरी क्षेत्र- 12, इसमें सरायढेला में दो, कार्मिक नगर में एक, रेडक्रॉस में दो, जेसी मल्लिक रोड में दो, ट्रेजरी ऑफिस में एक, गांधी रोड में एक, मनईटांड़ में एक, असर्फी अस्पताल में एक मरीज मिला।

झरिया अंचल- 3, इनमें सिंह नगर में एक, स्टेशन रोड में एक, सिंदरी में एक (मृतक) संक्रमित मिला।

तोपचांची- 6, इनमें आरपीएफ गोमो के चार और तोपचांची के दो हैं। बाघमारा रानी बाजार- 3 (इनमें एक मृतक)

निरसा पुलिस स्टेशन में एक, कलियासोल में एक मरीज।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.