Move to Jagran APP

Dhanbad Coronavirus News Update कतरास के चाैधरी परिवार में माैत का तांडव, मां के बाद एक-एक चार बेटों ने तोड़ा दम

Dhanbad Coronavirus News Update एक पखवारे के अंदर 5 सदस्यों की माैत से हंसता-खेलता और सुखी-संपन्न परिवार उजड़ गया है। परिवार में बचे शेष सदस्यों को काठ मार गया है। सब के बस बेसुध।

By MritunjayEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 07:53 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 07:53 AM (IST)
Dhanbad Coronavirus News Update कतरास के चाैधरी परिवार में माैत का तांडव, मां के बाद एक-एक चार बेटों ने तोड़ा दम
Dhanbad Coronavirus News Update कतरास के चाैधरी परिवार में माैत का तांडव, मां के बाद एक-एक चार बेटों ने तोड़ा दम

धनबाद, जेएनएन। Dhanbad Coronavirus News Update धनबाद के कतरास के चाैधरी परिवार में माैत ने कोहराम मचा रखा है। परिवार में कोरोना से मां की मृत्यु के बाद एक-एक कर उसके चार बेटों की माैत हो गई है। चाैथे बेटे की माैत गुरुवार को जमशेदपुर स्थित टाटा मेमोरियल अस्तपताल में हुई। हालांकि मां और तीन बेटों की तरह चाैथे बेटे की माैत की वजह कोरोना है या नहीं, इस पर संदेह है। क्योंकि मृतक का दो कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था। हालांकि लक्षण कोरोना के ही थे। सांस लेने में दिक्कत थी। पांचवें बेटे की भी स्थिति गंभीर है। एक पखवारे के अंदर पांच लोगों की माैत से हंसता-खेलता और सुखी-संपन्न परिवार उजड़ गया है। परिवार में बचे शेष सदस्यों को काठ मार गया है। सब के बस बेसुध। परिवार दुखों के पहाड़ तले दबता जा रहा है। संकट की इस घड़ी जैसी मदद मिलनी चाहिए नहीं मिल पा रही है। वजह कोरोना संक्रमण का डर और खौफ!

prime article banner

ऐसे आई हंसते-खेलते परिवार पर विपदा

एक पखवारा पहले चाैधरी परिवार में जश्न-ए-बहार था। 27 जून को घर में शादी थी। परिवार का धनबाद के साथ-साथ दिल्ली और ओडिसा में कारोबार है। सब जगह से लोग शादी समारोह में शरीद होने कतरास पहुंचे। छह भाइयों में एक का दिल्ली में व्यवसाय है। 88 वर्षीय मां दिल्ली में ही रहती थीं। वह भी शादी समारोह में शरीक होने पहुंचीं। इस दाैरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। बोकारो के एक नर्सिंग होम में इलाज के दाैरान 4 जुलाई को मौत हो गई। मां के अंतिम संस्कार में परिवार के लोग शामिल हुए। इसके बाद मां का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आया जो पॉजिटिव था। ICMR के गाइडलाइन के अनुसार अंतिम संस्कार होना चाहिए था। लेकिन जानकारी के अभाव में सामान्य तरीके से अंतिम संस्कार हुआ। माना जा रहा है कि यहीं से कोरोना वायरस का संक्रमण फैला। इसके बाद कोरोना ने कोहराम मचाना शुरू किया। मां की मृत्यु के बाद उसके पांच बेटे बीमार पड़ गए।

रिम्स में पांचवां बेटा, स्थिति गंभीर 

67 वर्षीय चाैथे बेटे का गुरुवार को जमशेदपुर के एमजीएम में निधन हुआ। उनका इलाज धनबाद के पीएमसीएच में चल रहा था। जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मंगलवार की रात धनबाद के जालान अस्पताल में शिफ्ट किया गया। सांस लेने में दिक्कत के बाद बुधवार को जमशेदपुर ले जाकर एमजीएम में भर्ती किया गया। गुरुवार सुबह निधन हो गया। जमशेदपुर में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया। इससे पहले 11 जुलाई को दो भाइयों की धनबाद में माैत हो गई। एक की माैत कोविड अस्पताल में जबकि दूसरे की पीएमसीएच में हुई। दोनों की माैत कोरोना से हुई। पांचवें भाई का इलाज रांची स्थित रिम्स में चल  रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.