Move to Jagran APP

Dhanbad Coronavirus News Update: बीसीसीएल पुटकी एरिया के एपीएम की कोरोना से माैत, फिर मिले 18 नए मरीज

सीआइएसएफ का फिर एक जवान कोरोना से संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा हाउसिंह कॉलोनी में भी एक मरीज मिला है। धैया में दो सरायढेला में एक पुराना बाजार में दो मटकुरिया में दो चिरागोड़ा में एक स्टील गेट में एक कार्मिक नगर में एक संक्रमित मरीज मिले हैं।

By MritunjayEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 01:45 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 01:45 PM (IST)
Dhanbad Coronavirus News Update: बीसीसीएल पुटकी एरिया के एपीएम की कोरोना से माैत, फिर मिले 18 नए मरीज
बीसीसीएल के पुटकी बलिहारी एरिया के मुख्य प्रबंधक (एपीएम) बेनेडिक्ट खलको ने सेंट्रल अस्पताल में अंतिम सांस ली (प्रतीकात्मक फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। बीसीसीएल के पुटकी बलिहारी एरिया के मुख्य प्रबंधक (एपीएम) बेनेडिक्ट खलको ने कोरोना को तो हरा दिया, लेकिन जिंदगी की जंग हार गए। शुक्रवार को उन्होंने सेंट्रल अस्पताल में अंतिम सांस ली। 21 दिसंबर को वह कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उनका इलाज जगजीवन नगर स्थित सेंट्रल अस्पताल (कोविड 19) में चल रहा था। 24 दिसंबर (गुरुवार) को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। मौत की सूचना पाकर स्वजनों व सहयोगियों में मातम पसर गया।

loksabha election banner

खलको कोल इंडिया में लंबे समय से सेवा दे रहे थे। वे लगभग 50 वर्ष के थे। मौत के बाद बीसीसीएल के अधिकारियों में भी शोक की लहर छा गई। इधर, जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 103 हो गई है। शहर में एक बार फिर कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। शुक्रवार को जिले में 18 संक्रमित मरीज मिले।

सीआइसीएफ का फिर एक जवान कोरोना से संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा हाउसिंह कॉलोनी में भी एक मरीज मिला है। इसके साथ धैया में दो, सरायढेला में एक, पुराना बाजार में दो, मटकुरिया में दो, चिरागोड़ा में एक, स्टील गेट में एक, कार्मिक नगर में एक संक्रमित मरीज मिले हैं। इधर, कोरोना को हरा कर शुक्रवार को 23 लोग अपने घर गए। सभी 14-14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइम में रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.