Move to Jagran APP

दीप्ति क्लब ने रैंप पर बिखेरा फैशन का जलवा, सांस्कृतिक कार्यक्रम में देर शाम तक झूमते रहे लोग Dhanbad News

ISM की दीप्ति लेडिज क्लब ने जीजेएलटी सभागार में वार्षिकोत्सव का आयोजन किया। इस अवसर पर फैशन शो गायन और कई तरह के गेम्स हुए। फैशन शो में सदस्यों ने रैंप पर कैटवॉक किया।

By Sagar SinghEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 10:46 AM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2019 10:46 AM (IST)
दीप्ति क्लब ने रैंप पर बिखेरा फैशन का जलवा, सांस्कृतिक कार्यक्रम में देर शाम तक झूमते रहे लोग Dhanbad News
दीप्ति क्लब ने रैंप पर बिखेरा फैशन का जलवा, सांस्कृतिक कार्यक्रम में देर शाम तक झूमते रहे लोग Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। आइआइटी आइएसएम की दीप्ति लेडिज क्लब ने शुक्रवार को जीजेएलटी सभागार में वार्षिकोत्सव का आयोजन किया। इसकी शुरुआत क्लब की सदस्यों ने दीप प्रज्ज्वलित कर की। इसके बाद रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जो देरशाम तक जारी रहा।

loksabha election banner

इस अवसर पर फैशन शो, गायन और कई तरह के गेम्स हुए। फैशन शो में सदस्यों ने रैंप पर कैटवॉक किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में सभी ने फिल्मी गीतों पर नृत्य किया। साथ ही गायकी में भी प्रतिभा दिखाई। इस कार्यक्रम का वहां मौजूद लोगों ने जमकर आनंद उठाया। इस अवसर पर क्लब की विधु शेखर, सोनिया, विदिशा, छवि, नीलाशी, श्यामला, सुजाता मौजूद थीं।

IIT ISM के दीप्ति लेडीज क्लब के वार्षिकोत्सव पर मंच पर कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में जवाब देती महिला।

आइएसएम के 17 छात्रों को ओएनजीसी ने दिया ऑफर

इधर, आइआइटी आइएसएम में कैंपस का दौर शुरू होने वाला है। इसके पूर्व कई कंपनियों ने छात्रों को न केवल पीपीओ ऑफर दिया है, बल्कि कैंपस तथा ऑफ कैंपस के तहत छात्रों को ऑफर दिया है। केयर्न इंडिया ने पेट्रोलियम इंजीनियरिंग के दो छात्रों को पीपीओ ऑफर दिया है।

वहीं अर्नस्ट एंड यंग ने दो छात्रों का चयन ऑफ कैंपस किया है। सबसे अधिक छात्रों का चयन ओएनजीसी ने किया है। ओएनजीसी ने अप्लाइड जियोलॉजी से चार, अप्लाइड जियो फिजिक्स से सात तथा पेट्रोलियम इंजीनियङ्क्षरग से आठ छात्रों को कैंपस प्लेसमेंट के तहत जॉब ऑफर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.