Move to Jagran APP

Jharkhand गिरिडीह से अपहृत हार्डवेयर व्यवसायी को अपहर्ताओं ने हजारीबाग जंगल में छोड़ा, पुलिस ने पुहंचाया घर

Criminals kidnap hardware businessman हिमांशु मंडल शनिवार की शाम अपने दुकान पर थे। इसी दौरान अपहरणकर्ता आए और उन्हें उठा ले गए। इसके बाद से पुलिस बरामदगी के लिए प्रयासरत थी।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 05:09 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 08:44 PM (IST)
Jharkhand गिरिडीह से अपहृत हार्डवेयर व्यवसायी को अपहर्ताओं ने हजारीबाग जंगल में छोड़ा, पुलिस ने पुहंचाया घर
Jharkhand गिरिडीह से अपहृत हार्डवेयर व्यवसायी को अपहर्ताओं ने हजारीबाग जंगल में छोड़ा, पुलिस ने पुहंचाया घर

गिरिडीह, जेएनएन। गिरिडीह के द्वारपहरी से अपहृत हार्डवेयर व्यवसायी हिमांशु मंडल को अपहर्ताओं ने रिहा कर दिया है। मंडल को रविवार को हजारीबाग जंगल में मुक्त किया गया। इसके बाद पुलिस ने मंडल को सुरक्षा में लिया। 24 घंटे के अंदर की मंडल की रिहाई से परिजनों ने राहत की सांस ली है। पुलिस भी अपनी पीठ थपथपा रही है। 

loksabha election banner

शनिवार शाम साढ़े सात बजे द्वारपहरी के इलेक्ट्रॉनिक एंड हार्डवेयर व्यवसायी हिमांशु मंडल का अपहरण उनकी दुकान से कर लिया गया। घटना की सूचना परिजनों ने एसपी एवं बिरनी थाना पुलिस को दी। देर रात को एसपी अमित रेणु तथा बिरनी व जमुआ थाना प्रभारी वहां पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस उसे अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराने में जुट गई। 24 घंटे के अंदर  रविवार को हिमांशु मंडल को मुक्त करा लिया गया। 

अपहरण के बाद अगल-बगल के लोग हल्ला करने लगे। हिमांशु का भाई अमृत दुकान के ऊपर छत पर ही था। आवाज सुनकर वह तुरंत नीचे आया तब तक अपहरणकर्ता सफेद रंग के वाहन पर हिमांशु को बैठाकर गिरिडीह की तरफ ले गए। अमृत मंडल ने कहा कि वे लोग जामताड़ा जिले के करमाटांड़ के रहने वाले हैं। यहां इलेक्ट्रॉनिक एंड हार्डवेयर की दुकान कई सालों से चला रहे हैं। शनिवार शाम को एक सफेद रंग की कार पर चार-पांच लोग आए , जिनमें एक पुलिस की वर्दी पहने था। वाहन दुकान के पास रूकते ही वर्दीवाले व्यक्ति ने पूछा कि हिमांशु तुम ही हो तो भाई ने कहा कि हां मैं ही हूं। तब उसे हाथ पकड़ वाहन के पास ले गए और उसमें बैठाकर चलते बने। कहा कि अपहरणकर्ताओं ने उनके मोबाइल पर पांच लाख रुपये फिरौती की मांग की है। रुपये लेकर कभी एसपी कोठी, कभी बगोदर तो कभी कोडरमा बुला रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.