Move to Jagran APP

Neeraj singh murder case: माफिया मुन्ना बजरंगी के शॉर्प शूटर रिंकू पर आरोप तय

यूपी पुलिस 12 जून को रिंकू को लेकर धनबाद पहुंची थी। 13 जून की सुबह धनबाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया था। पुलिस के मुताबिक रिंकू मुन्ना बजरंगी के लिए काम करता था।

By Edited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 06:05 AM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 11:53 AM (IST)
Neeraj singh murder case: माफिया मुन्ना बजरंगी के शॉर्प शूटर रिंकू पर आरोप तय
Neeraj singh murder case: माफिया मुन्ना बजरंगी के शॉर्प शूटर रिंकू पर आरोप तय

धनबाद, जेएनएन। पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह सहित चार लोगों की हत्या में शूटर उपलब्ध कराने के आरोप में जेल में बंद मुन्ना बजरंगी के खास रिंकू सिंह उर्फ विकास सिंह उर्फ धर्मेन्द्र सिंह के विरूद्ध षडयंत्र का आरोप तय किया गया। जला एवं सत्र न्यायाधीश आलोक कुमार दूबे की अदालत ने गवाह अभिषेक सिंह, एकलव्य सिंह समेत अन्य के विरूद्ध गवाही हेतु नोटिस जारी करने का आदेश दिया है।

loksabha election banner

13 जून से रिंकू इस मामले मे धनबाद जेल मे बंद है। 12 सितंबर 19 को पुलिस ने रिंकू के विरूद्ध आरोप पत्र सौंपा था। कोर्ट को सौंपे 35 पन्नों के चार्जशीट में पुलिस ने रिंकू के विरुद्ध सोनू, रोहित व पंकज का बयान, कॉल डिटेल व अन्य आरोपियों के स्वीकारोक्ति बयान को आधार बनाया था।

रंजय की हत्या का बदला लेने के लिए भेजा था शूटर : यूपी पुलिस 12 जून को रिंकू को लेकर धनबाद पहुंची थी। 13 जून की सुबह धनबाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया था। पुलिस के मुताबिक रिंकू मुन्ना बजरंगी के लिए काम करता था। धनबाद में रंजय सिंह की हत्या के बाद रोहित सिंह उर्फ सतीश सिंह मिर्जापुर जेल आकर उससे मिला था और कहा था कि धनबाद में मुन्ना भाई के काफ नजदीकी आदमी रंजय सिंह की हत्या कर दी गई है, जिसका बदला लेना है। गिरोह में शामिल करने की बात पर रिंकू रंजय की हत्या का बदला लेने के लिए शूटर भेजने को तैयार हो गया था। पंकज ने हत्या के लिए 50 लाख रुपये देने की बात कही थी, लेकिन वारदात के बाद रुपये नहीं दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.