Move to Jagran APP

सुगियाडीह, जयप्रकाश नगर और भूली के हैं यात्री, दो लौट चुके कानपुर

धनबाद नई दिल्ली से सियालदह जा रही राजधानी एक्सप्रेस में सफ र कर रहे चार कोरोना पॉजिटिव यात्रियों के साथ धनबाद आए यात्रियों में से तीन की पहचान हो गयी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 02:30 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 06:20 AM (IST)
सुगियाडीह, जयप्रकाश नगर और भूली के हैं यात्री, दो लौट चुके कानपुर

धनबाद : नई दिल्ली से सियालदह जा रही राजधानी एक्सप्रेस में सफ र कर रहे चार कोरोना पॉजिटिव यात्रियों के साथ धनबाद आए यात्रियों में से तीन की पहचान हो गयी है। इनमें एक सुगियाडीह, एक जयप्रकाश नगर और एक भूली के हैं। अन्य दो यात्री के कानपुर लौट जाने की सूचना मिल रही है।

loksabha election banner

यह है मामला : 19 मार्च को धनबाद होकर गुजरी सियालदह राजधानी एक्सप्रेस में सफ र करने वाली तीन महिलाएं और एक बच्ची को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पश्चिम बंगाल में उनकी जाच के बाद इससे जुड़ी रिपोर्ट रेलवे बोर्ड को भेजी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए रेलवे बोर्ड ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए यात्रियों के साथ धनबाद तक सफ र करने वाले 5 यात्रियों की लिस्ट धनबाद रेल मंडल को उपलब्ध कराई।

-----------

बी 9 में मिले कोरोना पॉजिटिव यात्री : पश्चिम बंगाल के जिन यात्रियों को पॉजिटिव पाया गयाए उनमें सभी बी 9 में सवार थे। बी 9 में तीन सीट उनकी थी। उसी कोच में धनबाद आनेवाले यात्री भी थे।

-------------------

क्वारंटाइन के बाद कर रहा था सफ र, फि र फं सा

धनबाद : राजधानी में सफ र कर रहे सुगियाडीह के यात्री ने बताया कि दिल्ली में वह एक मार्च से क्वारंटाइन पर थे। सबकुछ सामान्य होने के बाद सफ र कर रहे थे। उन्हें क्या मालूम था कि सहयात्री कोरोना पॉजिटिव मिल जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.