Move to Jagran APP

जामाडोबा से ठेकेदार की पत्नी का अपहरण

संवाद सहयोगी जामाडोबा जामाडोबा कोऑपरेटिव कॉलोनी निवासी ठेकेदार सुजीत सिंह उर्फ पप्पू सिंह क

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 11:30 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 11:30 PM (IST)
जामाडोबा से ठेकेदार की पत्नी का अपहरण

संवाद सहयोगी, जामाडोबा: जामाडोबा कोऑपरेटिव कॉलोनी निवासी ठेकेदार सुजीत सिंह उर्फ पप्पू सिंह की पत्नी का उनके घर के सामने से अपराधियों ने अपहरण कर लिया। घर के सामने की स्वीफ्ट डिजायर कार रोकी और उससे तीन-चार अपराधी नीचे उतरे। सुजीत सिंह उर्फ पप्पू सिंह की पत्नी अर्चना को हथियार के बल पर कार में बैठा लिया। सिंह ने जोड़ापोखर थाना में मामला दर्ज कराते हुए कहा है कि घटना के वक्त वह घर में नहीं थे। सुजीत की मां अपने दोनों पोतों को लेकर पास में ही ट्यूशन पढ़ाने गई थी। जब वह लौटी तो अपनी बहू अर्चना को घर में नहीं देखा। इसके बाद उसने बहू के घर में नहीं होने की जानकारी सुजीत को मोबाइल से दी। सूचना मिलने पर अर्चना का पति सुजीत रात आठ बजे घर पहुंचा।

loksabha election banner

शिकायत में कहा कि स्थानीय लोगों ने देखा कि अचानक घर के सामने स्वीफ्ट कार खड़ी हुई। उसपर सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर उसका अपहरण कर लिया। अपराधी जब भाग रहे थे तो स्थानीय लोगों ने कार नंबर भी देखने की कोशिश की। हालांकि पूरा नंबर देखने से पहले ही कार ओझल हो गई। जेआर 18 ही उतने समय पढ़ा जा सका। उन्होंने पुलिस से कहा कि उनकी पत्नी के साथ अनहोनी हो सकती है। फिलहाल जोड़ापोखर पुलिस हर बिंदु पर जाच कर रही है। जोड़ापोखर पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना मिली है, पुलिस महिला के मोबाइल के लोकेशन की जानकारी इकट्ठा कर रही है ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके। जिला के सभी थाना पुलिस को सतर्क कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.