Move to Jagran APP

माैत पर भी पुलिस को चाहिए चढ़ावा, पूर्व थानेदार व एएसआइ पर मुकदमा Dhanbad News

मनोज ने गाड़ी के चालक के विरूद्ध महुदा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिसकर्मियों ने बिना कोर्ट के आदेश के ही जब्त गाड़ी को थाना से छोड़ दिया।

By mritunjayEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 12:09 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 12:09 PM (IST)
माैत पर भी पुलिस को चाहिए चढ़ावा, पूर्व थानेदार व एएसआइ पर मुकदमा Dhanbad News
माैत पर भी पुलिस को चाहिए चढ़ावा, पूर्व थानेदार व एएसआइ पर मुकदमा Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। जामगोडिय़ा बोकारो निवासी मनोज कुमार महतो ने महुदा के पूर्व थाना प्रभारी हरि किशोर मंडल, एएसआइ रामाशंकर पांडेय व जवान बलराम कुमार के विरूद्ध मारपीट व रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए अदालत में मुकदमा दर्ज कराया है। मनोज के बयान व अधिवक्ता की दलील सुनने के बाद अदालत ने मुकदमे को स्वीकार करते हुए गवाही के लिए अगली तारीख निर्धारित कर दी है।

loksabha election banner

शिकायतवाद में मनोज ने आरोप लगाया है कि वह और उसके पिता स्कूटी से धनबाद की ओर आ रहे थे। तभी विपरित दिशा से आ रही बोरिंग गाड़ी ने उन्हें धक्का मार दिया जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई थी। मनोज ने गाड़ी के चालक के विरूद्ध महुदा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिसकर्मियों ने बिना कोर्ट के आदेश के ही जब्त गाड़ी को थाना से छोड़ दिया। मनोज ने आरोप लगाया  की दो वर्ष बाद भी अनुसंधानक ने कोर्ट में आरोप पत्र दायर नही किया जिस कारण वह मुआवजे का मुकदमा दायर नहीं कर पाया। मनोज ने इसकी शिकायत एसएसपी से की । 21 जुलाई 19 को आरोपितों ने मनोज को थाना बुलाया और मारपीट कर हाजत मे बंद कर दिया। उससे आरोप पत्र भेजने के एवज में एक लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई। तत्काल उससे पांच हजार रुपया ले लिया गया और शेष रकम दस दिन के अंदर दे देने की धमकी दी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.