Move to Jagran APP

कोयला अधिकारियों को प्रमोशन के लिए देना होगा साक्षात्कार Dhanbad News

कोल इंडिया एवं इसकी अनुषंगी कंपनियों के 270 अधिकारियों को जीएम बनने का मौका है। ई-7 से ई-8 ग्रेड में प्रमोशन के लिए आठ व नौ जुलाई के बीच साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे।

By mritunjayEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 03:35 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 03:35 PM (IST)
कोयला अधिकारियों को प्रमोशन के लिए देना होगा साक्षात्कार Dhanbad News
धनबाद, जेएनएन। कोल इंडिया एवं इसकी अनुषंगी कंपनियों के 270 अधिकारियों को जीएम बनने का मौका है। ई-7 से ई-8 ग्रेड में प्रमोशन के लिए आठ व नौ जुलाई के बीच साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे। बीसीसीएल के 22 से अधिक अधिकारी इसमें शामिल हैं। तकरीबन 270 अधिकारियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है।

बीसीसीएल डीपी व एनसीएल के डीएफ के लिए मांगा गया आवेदन : बीसीसीएल निदेशक कार्मिक के लिए लोक उद्यम चयन बोर्ड ने आवेदन निकाले हैं। आवेदन की अंतिम तिथि दो सितंबर है। बीसीसीएल के मौजूदा  निदेशक कार्मिक आरएस महापात्रा एक जून 2020 को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। उनके रिटायरमेंट के पहले निदेशक कार्मिक की चयन प्रक्रिया पूरी की जाएगी। बीसीसीएल के निदेशक कार्मिक के अलावा एनसीएल के  निदेशक वित्त के लिए भी आवेदन मांगे गए हैं। एनसीएल के निदेशक वित्त के लिए आवेदन की अंतिम तिथि तीन जून 2020 है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.