Move to Jagran APP

अल्‍पसंख्‍यक युवक के प‍िटाई का मामला पकड़ा तूल...सीएम ने कार्रवाई को लेकर कही ये बड़ी बात

शुक्रवार को मौन प्रदर्शन के दौरान एक अल्पसंख्यक युवक की भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इससे जुड़े एक वायरल विडियो को मुख्यमंत्री के ट्विटर हैंडल से टैग करते हुए कुछ लोगों ने इसपर कारवाई की मांग की।

By Atul SinghEdited By: Published: Fri, 07 Jan 2022 05:56 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jan 2022 07:08 PM (IST)
अल्‍पसंख्‍यक युवक के प‍िटाई का मामला पकड़ा तूल...सीएम ने कार्रवाई को लेकर कही ये बड़ी बात
मुख्यमंत्री के ट्विटर हैंडल से टैग करते हुए कुछ लोगों ने इसपर कारवाई की मांग की।

जागरण संवाददाता, धनबाद: शुक्रवार को मौन प्रदर्शन के दौरान एक अल्पसंख्यक युवक की भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इससे जुड़े एक वायरल विडियो को मुख्यमंत्री के ट्विटर हैंडल से टैग करते हुए कुछ लोगों ने इसपर कारवाई की मांग की। जिसका संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने शुक्रवार की शाम ही उपायुक्त को इंटरनेट मीडिया के माध्यम से पूरे मामले की जांच का आदेश दिया है।

loksabha election banner

मुख्‍यमंंत्री हेमंत सोरेन का ट्वीट

twitter.com/HemantSorenJMM/status/1479405514098241539

@dc_dhanbad

कृपया उक्त मामले की जाँच कर दोषियों पर सख्त कार्यवाई करते हुए सूचित करें।

अमन चैन से रहने वाले झारखण्डवासियों के इस राज्य में वैमनस्य की कोई जगह नहीं है।

@dhanbadpolice

@JharkhandPolice

दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के होशियारपुर सुरक्षा चूक को लेकर जिले के भाजपा कार्यकर्ता सांसद पीएन सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार दोपहर मौन प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच एक अर्द्धविक्षिप्त अल्पसंख्यक युवक वहां पहुंच कर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश का नाम लेकर भद्दी गालियां देने लगा। जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह उनको जान से मारने की धमकी देने लगा। काफी मान मन्नौवल के बाद भी जब वह नहीं माना तो भाजपा कार्यकर्ताओं के सब्र का पैमाना छलक उठा और उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। हालांकि वरीय नेताओं के बीच बचाव के बाद उस युवक को वहां से भगा दिया गया। तब जाकर मामला शांत हुआ। इसी बीच बीच चौराहे पर हुई इस वारदात के बावजूद ना तो कोई पुलिसवाला वहां आया और ना ही उनका कोई अधिकारी।

जामताड़ा व‍िधायक ने भी की कार्रवाई  की मांग

जामताड़ा व‍िधायक इरफान अंसारी ने कहां क‍ि अल्‍पसंख्‍यक युवक को प‍िटाई करने का मामला शर्मसार करने वाली घटना है। धनबाद के सांसद पीएन स‍िंह व व‍िधायक राज स‍िन्‍हा पर मॉब ल‍िंच‍िंग का मामला दर्ज करने करने की मांग की है। साथ ही दोष‍ियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.