Move to Jagran APP

Jharkhand : जल्द खुल सकते हैं कपड़े-जूते सहित सभी तरह के व्यवसायिक प्रतिष्ठान, CM ने दिया आश्वासन

मुख्यमंत्री ने कपड़े जूते सहित सभी तरह के व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को खोलने का आश्वसन दिया है। इसपर धनबाद जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स ने आभार प्रकट किया है।

By Sagar SinghEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 10:43 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 10:43 PM (IST)
Jharkhand : जल्द खुल सकते हैं कपड़े-जूते सहित सभी तरह के व्यवसायिक प्रतिष्ठान, CM ने दिया आश्वासन
Jharkhand : जल्द खुल सकते हैं कपड़े-जूते सहित सभी तरह के व्यवसायिक प्रतिष्ठान, CM ने दिया आश्वासन

धनबाद, जेएनएन। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य में कपड़े, जूते सहित सभी तरह के व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को भी खोलने का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री के इस आश्वासन पर शुक्रवार को धनबाद जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स ने धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया। साथ ही धनबाद जिला चैंबर ऑफ काॅमर्स के सभी सदस्यों ने झारखंड सरकार की ओर से तय मानकों को लागू करने में सक्रिय भूमिका निभाने का संकल्प दोहराया।

loksabha election banner

गौरतलब है कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण काल से गुजर रहे झारखंड प्रदेश में भी लाॅकडाउन से अनलाॅक प्रक्रिया शुरू हुई है। राज्य सरकार ने इससे पहले कुछ व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को खोलने की अनुमति दी थी, लेकिन कई व्यवसाय को खोलने की अनुमति नहीं दी गई थी। कपड़े, जूते एवं अन्य व्यवसाय को खोलने की अनुमति देने के लिए शांतिपूर्ण तरीके से विरोध भी किया गया।

फेडरेशन ऑफ धनबाद जिला चैंबर ऑफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्रीज के तरफ से जिला चैंबर के अध्यक्ष चेतन गोयनका के नेतृत्व में जिले के लगभग 40 चैंबरों के तरफ से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और धनबाद के उपायुक्त अमित कुमार को पत्र लिखकर दुकानों के खोलने का आदेश देने की गुजारिश की गई थी। चैंबर के पदाधिकारियों ने लगातार सोषल मीडिया के माध्यम से भी दुकान खोलने की मांग की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.