Move to Jagran APP

अब धनबाद और दिल्ली कैंट पांच मिनट और बीकानेर 25 मिनट पहले पहुंचाएगी आपकी ट्रेन

अगर आप हावड़ा से बीकानेर जानेवाली स्पेशल ट्रेन से सफर करने वाले हैं तो सफर से पहले ट्रेन का टाइम टेबल जरूर देख लें। आपकी ट्रेन का टाइम टेबल बदल गया है। अब ट्रेन पहले धनबाद आएगी और डेस्टिनेशन तक पहले पहुंचाएगी।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 03:34 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 03:34 PM (IST)
बीकानेर से वापसी के समय में बदलाव नहीं किया गया है।

जागरण संवाददाता, धनबाद: अगर आप हावड़ा से बीकानेर जानेवाली स्पेशल ट्रेन से सफर करने वाले हैं तो सफर से पहले ट्रेन का टाइम टेबल जरूर देख लें। आपकी ट्रेन का टाइम टेबल बदल गया है। अब ट्रेन पहले धनबाद आएगी और डेस्टिनेशन तक पहले पहुंचाएगी।

loksabha election banner

12 अप्रैल से हावड़ा से बीकानेर जानेवाली ट्रेन अब पांच मिनट पहले आएगी और इतने ही पहले खुल भी जाएगी। वापसी में 15 अप्रैल से बीकानेर से हावड़ा लौटने वाली ट्रेन का आगमन-प्रस्थान भी पांच मिनट पहले ही होगा। टाइमिंग में बदलाव तो सिर्फ पांच मिनट का ही हुआ है पर इतने ही आपकी ट्रेन छूट सकती है। इसलिए जरूरी है कि बदले हुए समय के अनुसार ही स्टेशन तक पहुंच जाए।

25 मिनट पहले पहुंच जाएंगे बीकानेर: हावड़ा, धनबाद या दूसरे स्टेशन तक बीकानेर जानेवाले यात्री अब अपने गंतव्य तक 25 मिनट पहले पहुंच सकेंगे। हालांकि बीकानेर से वापसी के समय में बदलाव नहीं किया गया है।

दिल्ली पहुंचने को मिल गई एक और ट्रेन: हावड़ा-बीकानेर स्पेशल के चलने से उत्तर प्रदेश और राजस्थान जाने की राह आसान हुई ही साथ ही दिल्ली तक पहुंचने की भी एक और ट्रेन मिल गई। इस ट्रेन के यात्री दिल्ली और दिल्ली कैंट तक जाने का विकल्प चुन सकते हैं। हावड़ा से जानेवाली ट्रेन अब पांच मिनट पहले दिल्ली कैंट तक पहुंचाएगी। वापसी में टाइम टेबल पहले जैसा ही रहेगा। दिल्ली के साथ-साथ वाराणसी, भदोही, प्रतापगढ़, अमेठी, राय बरेली, लखनऊ, बरेली, मुरादाबाद, गाजियाबाद, गुडगांव, रेवाड़ी, चुरू, रतनगढ़, श्रीडुंगरगढ़ जैसे शहरों तक भी पहुंच सकेंगे।

ट्रेन का टाइम टेबल

02371 हावड़ा-बीकानेर स्पेशल

                    पहले            अब

हावड़ा -         सुबह 8:15    वही

धनबाद -       दोपहर 12:00 दिन 11:55

दिल्ली कैंट -   दिन 10:38    दिन 10:33

बीकानेर -      शाम 6:20     शाम 5:55

02372 बीकानेर-हावड़ा स्पेशल

                    पहले            अब

बीकानेर -       सुबह 6:30    वही

दिल्ली -         दोपहर 2:45   वही

धनबाद -       दोपहर 12:00 दिन 11:55

हावड़ा -        शाम 4:55      शाम 4:50


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.