Move to Jagran APP

Dhanbad Judge Death Case: घटनास्थल पर लंबा आदमी खोल सकता साजिश का राज, सीबीआइ ने शुरू की तलाश

सीबीआइ की टीम ने रणधीर वर्मा चौक स्थित गांधी सेवा सदन के केयरटेकर से भी घटना को लेकर जानकारी लेने का प्रयास किया। केयर टेकर ने कहा कि वह गांधी सेवा सदन परिसर में अपने परिवार के साथ रहता है। घटना गांधी सेवा सदन के पास हुई थी।

By MritunjayEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 11:22 AM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 11:22 AM (IST)
Dhanbad Judge Death Case: घटनास्थल पर लंबा आदमी खोल सकता साजिश का राज, सीबीआइ ने शुरू की तलाश
जज उत्तम आनंद और हादसे का सीसीटीवी फुटेज।

जागरण संवाददाता, धनबाद।  जिला व सत्र न्यायाधीश (अष्टम) उत्तम आनंद की हत्या के मामले में सीबीआइ की टीम एक बार फिर एक लंबे और उम्रदराज व्यक्ति की तलाश कर रही है। सीबीआइ को पता चला है कि घटना के दिन वह व्यक्ति घटनास्थल रणधीर वर्मा चौक के आसपास काफी देर तक मौजूद रहा था। न्यायाधीश की मौत के बाद वह वहां से चला गया था। इस व्यक्ति का संबंध जज उत्तम आनंद की मौत से हो सकता है। गुरुवार को उस व्यक्ति की जानकारी जुटाने के लिए सीबीआइ की टीम ने घटनास्थल के आसपास के कई दुकानदारों से पूछताछ की। 

loksabha election banner

मिल्क बूथ संचालक से सीबीआइ ने की पूछताछ

गुरुवार को सीबीआइ के दो अधिकारी रणधीर वर्मा चौक पहुंचे थे। अधिकारियों ने सबसे पहले एसएसएलएनटी जाने वाली सड़क पर स्थित एक मिल्क बूथ संचालक से पूछताछ की। सीबीआइ अधिकारियों ने उस व्यक्ति की तस्वीर भी मोबाइल पर दुकानदार को दिखाई। उसके बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया। दुकानदार को बताया गया कि 28 जुलाई की सुबह जब जज उत्तम आनंद को आटो से धक्का लगा था, तब दुकानदार बाल्टी में पानी लेकर रोड क्रास कर रहा था। इसके थोड़ी देर बाद एक लंबा और थोड़ा उम्रदराज व्यक्ति उसकी दुकान में आया और कुछ सामान लेकर चला गया। सीबीआइ ने दुकानदार से यह जानने का प्रयास किया कि वह व्यक्ति कौन था और क्या सामान खरीदा था। उसका हावभाव कुछ अलग था या नहीं। उसने दुकानदार से कुछ बातचीत की थी कि नहीं।

दुकानदारों को सीसीटीवी फुटेज दिखाकर पूछताछ

सीबीआइ की टीम ने दुकानदार को घटना के दिन का सीसीटीवी फुटेज भी दिखाया। फुटेज में वह संदिग्ध व्यक्ति दुकान पर आते दिख रहा है। हालांकि दुकानदार उस व्यक्ति के बारे में कोई खास जानकारी नहीं दे पाया। उसने उसे पहचानने से इन्कार किया। कहा कि वह दुकान का नियमित ग्राहक नहीं है। यदि नियमित ग्राहक या आसपास का व्यक्ति होता तो वह जरूर पहचान लेता। उसके बारे में आसपास के अन्य दुकानदारों से भी पूछताछ की गई। इसके बाद सीबीआइ की टीम ने रणधीर वर्मा चौक स्थित गांधी सेवा सदन के केयरटेकर से भी घटना को लेकर जानकारी लेने का प्रयास किया। केयर टेकर ने कहा कि वह गांधी सेवा सदन परिसर में अपने परिवार के साथ रहता है। घटना गांधी सेवा सदन के पूर्वी छोर की ओर हुई थी। उसे इस बावत कुछ भी नहीं पता। केयरटेकर को भी उस संदिग्ध व्यक्ति की तस्वीर दिखाई गई, लेकिन उसने भी उसे पहचानने से इन्कार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.