Move to Jagran APP

वज्रगृह में प्रत्याशियों का भाग्य सील, अब सबको मतगणना का इंतजार

ईवीएम की सुरक्षा सीआरपीएफ के हवाले की गई है। 23 मई को मतगणना के दौरान ही वज्रगृह खुलेगा। इससे पूर्व मतगणना केंद्र की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई।

By Edited By: Published: Tue, 14 May 2019 05:22 AM (IST)Updated: Tue, 14 May 2019 10:24 AM (IST)
वज्रगृह में प्रत्याशियों का भाग्य सील, अब सबको मतगणना का इंतजार
वज्रगृह में प्रत्याशियों का भाग्य सील, अब सबको मतगणना का इंतजार
धनबाद, जेएनएन। धनबाद लोकसभा सीट का चुनाव रविवार को समाप्त हो गया। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं के भाग्य का फैसला इवीएम में कैद हो गया है। जब तक वोटों की गिनती नहीं हो जाती, मतपेटी की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन की बैचेनी बढ़ गई है। बाजार समिति में बनाए गए वज्रगृह में मतपेटियों को सील कर दिया गया है। वहां तीन लेयर में सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। पूरे बाजार समिति को पुलिस छावनी में तबदील कर दिया गया है।
सोमवार को बरवाअड्डा कृषि बाजार समिति में बज्रगृह में मतपेटियों को सील किया गया है। इस दौरान वहां उपायुक्त, एसएसपी समेत कई वरीय अधिकारी मौजूद थे। फिलहाल ईवीएम की सुरक्षा सीआरपीएफ के हवाले की गई है। 23 मई को मतगणना के दौरान ही वज्रगृह खुलेगा। इससे पूर्व मतगणना केंद्र की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। सीआरपीएफ की दो कंपनी तथा जैप की एक कंपनी के अलावा जिला पुलिस को भी मौके पर तैनात किया गया है। सोमवार को उपायुक्त ए दोड्डे और एसएसपी किशोर कौशल ने मतगणना केंद्र की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया तथा सीआरपीएफ , जैप व जिला पुलिस के जवानों को कई बिंदुओं पर दिशा निर्देश दिए। उपायुक्त ए दोड्डे व एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि वज्रगृह की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सीआरपीएफ की दो कंपनी व जैप जवानों के अलावा जिला पुलिसकर्मी भी 24 घंटे मौके पर तैनात रहेंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.