Move to Jagran APP

जिस कपड़ा दुकान में काम करता था स्टॉफ उसी की बेटी को ले उड़ा, Bokaro Police ने हजीराबग से किया बरामद; अपहरणकर्ता भी गिरफ्तार

कपड़ा व्यवसायी ने आइईएल थाना में नौ जून को आवेदन देकर पुलिस को बताया था कि आठ जून की मध्य रात्रि उनकी बेटी घर से लापता हो गई। उन्होंने अपनी दुकान में करने वाले युवक अफजल सिद्दीकी पर अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाया था।

By MritunjayEdited By: Published: Thu, 10 Jun 2021 05:52 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jun 2021 06:24 PM (IST)
जिस कपड़ा दुकान में काम करता था स्टॉफ उसी की बेटी को ले उड़ा, Bokaro Police ने हजीराबग से किया बरामद; अपहरणकर्ता भी गिरफ्तार
बोकारो पुलिस ने अपहरणकर्ता अफजल को हजारीबाग से गिरफ्तार किया ( प्रतीकात्मक फोटो)।

गोमिया (बेरमो), जेएनएन। बोकारो जिले के बेरमो अनुमंडल के आइईएल थाना क्षेत्र में कपड़ा दुकानदार अपने स्टॉफ अफजल सिद्दीकी पर काफी भरोसा करता था। लेकिन वह विश्वासघाती निकला। उसने ऐसा काम कर डाला जिसके बार में दुकानदार ने कभी सोचा भी न था। दुकानदार द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के बाद बोकारो पुलिस ने हजारीबाग से अफजल को धर दबोचा। उसके खिलाफ अपहरण और पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने गुरवार को तेनुघाट जेल भेज दिया। 

loksabha election banner

क्या है मामला

अफजल सिद्दीकी आइईएल थाना क्षेत्र के एक कपड़ा दुकान में काम करता था। इस दाैरान उसकी गंदी नजर दुकानदार की 15 वर्षीय बेटी पर पड़ गई। उसे प्रेम जाल में फंसाया। फिर लेकर भाग निकला। इस संदर्भ में कपड़ा व्यवसायी ने आइईएल थाना में नौ जून को आवेदन देकर पुलिस को बताया था कि आठ जून की मध्य रात्रि उनकी बेटी घर से लापता हो गई। उन्होंने अपनी दुकान में करने वाले युवक अफजल सिद्दीकी पर पुत्री का अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाया था। उनके आवेदन के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़की व अपहरणकर्ता की तलाश शुरू कर दी थी। 

हजारीबाग से लड़की बरामद

बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि लड़की के साथ अपहरणकर्ता हजारीबाग में है। इसके बाद हजारीबाग पुलिस की सहायता से आइईएल थाना की पुलिस ने लड़की को वहां से बरामद कर अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया। आइईएल थाना प्रभारी आशीष कुमार ने बताया अपहरणकर्ता अफजल सिद्दीकी के विरुद्ध अपहरण सहित पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे जेल भेज दिया गया है और लड़की को उसके पिता को सुपुर्द कर दिया गया है। इधर, आरोपित युवक का कहना है कि उसने लड़की का अपहरण नहीं किया। वह उससे प्रेम करता है, इसलिए वह उसे शादी करने के लिए अपने साथ भगाकर हजारीबाग ले गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.