This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Bokaro Facebook Love Story: युवक ने जिसे समझा 21 साल की कुंवारी वह निकली शादीशुदा दो बच्चों की मां, रिश्ता तोड़ा तो गले पड़ा लफड़ा

युवक ने बताया है कि वह ओडि़सा में डिप्लोमा करने गया था। जहां फेसबुक के माध्यम से महिला से उसकी दोस्ती हुई। जब वह बोकारो आया तो महिला ने अपने घर पर बुलाया। फिर मिलना-जुलना शुरू हुआ।

MritunjaySun, 23 Aug 2020 07:16 PM (IST)
Bokaro Facebook Love Story: युवक ने जिसे समझा 21 साल की कुंवारी वह निकली शादीशुदा दो बच्चों की मां, रिश्ता तोड़ा तो गले पड़ा लफड़ा

बोकारो, जेएनएन। Bokaro Facebook Love Story फेसबुकिया प्यार में अक्सर ऐसा ही होता है। फेसबुक पर जो चेहरा दिखता है वह असल में धोखा होता है। धोखे में जो आ गया उसे प्यार की सजा भुगतनी ही पड़ती है। अब बोकारो के  हरला के चिताही गांव निवासी 21 वर्षीय आनंद सागर को ही लीजिए। ओडिसा में डिप्लोमा की पढ़ाई के दाैरान वह फेसबुक पर एक चेहरे को देखकर दिल दे बैठा। दोनों के बीच मिलना-जुलना शुरू हुआ। अब इस प्यार में ट्विस्ट ही ट्विस्ट है। क्योंकि लड़की कुंवारी नहीं है। वह दो बच्चों की मां है। उम्र भी 21 नहीं 37 है। इस प्यार की उलझी कहानी को अब बोकारो पुलिस सुझलाने में लगी है। 

इस तरह हुई युवक की नर्स से दोस्ती

हरला के चिताही गांव निवासी 21 वर्षीय आनंद सागर की शिकायत पर पुलिस जोधाडीह मोड़ निवासी महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक युवक ने बताया है कि वह वर्ष 2018 में ओडि़सा मेें डिप्लोमा करने गया था। जहां फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती हुई थी। जब वह बोकारो आया तो इसने उसे सेक्टर चार में बुलाया था। इस दौरान उसने अपनी उम्र 21 वर्ष बताते हुए कुंवारी बताया था। वह चास के एक निजी अस्पताल में बतौर नर्स के रूप में काम करती है। उसके बुलावे पर वह कई बार उसके घर पर गया। जहां महिला ने युवक के साथ सेल्फी  ले ली।

प्यार का रिश्ता खत्म करने के बदले पांच लाख रुपये की मांग

युवक ने दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि इसी बीच उसे जानकारी मिली कि महिला की उम्र 21 वर्ष की नहीं बल्कि 37 वर्ष की है। उसका उसके पति के साथ विवाद चल रहा है। इसे लेकर महिला ने कोर्ट में मुकदमा भी किया है। उसके दो बच्चे भी हैं। युवक ने बताया है कि इस जानकारी के बाद वह महिला से बातचीत करना बंद कर दिया। कुछ दिनों बाद उसे अलग-अलग मोबाइल नंबरों से विक्की और अमित नामक दो युवकों से धमकी मिलने लगी। ये लोग फोन कर कहता कि वह अगर महिला से बातचीत नहीं शुरू करेगा तो बुरा अंजाम होगा। महिला भी उसे फोन कर धमकी देती और कहती कि मेरे पिता के पास ली गई तस्वीर भेज देगी। जिसे उसने सेल्फी के तौर पर ली थी। ऐसा नहीं करने के लिए उसे पांच लाख रुपये चाहिए। युवक ने दावा किया है कि उसके पास महिला का ऑडियो रिकार्डिंग भी है। पुलिस जब कहेगी यह रिकार्डिंग व उपलब्ध करा सकता है। 

धनबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!