Move to Jagran APP

पारा शिक्षकों से भाजपा विधायक बोले- बहकावे में न आएं, रघुवर सरकार अापकी दुश्‍मन नहीं

बाघमारा विधायक ढुलू महतो ने कहा है कि पारा शिक्षक किसी के बहकावे में नहीं आएं। रघुवर सरकार उनकी दुश्मन नहीं है। छत्तीसगढ़ की तर्ज पर योग्य पारा शिक्षकों का स्थायीकरण कराया जाएगा।

By Deepak PandeyEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 12:27 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 12:27 PM (IST)
पारा शिक्षकों से भाजपा विधायक बोले- बहकावे में न आएं, रघुवर सरकार अापकी दुश्‍मन नहीं
पारा शिक्षकों से भाजपा विधायक बोले- बहकावे में न आएं, रघुवर सरकार अापकी दुश्‍मन नहीं

जागरण संवाददाता, धनबाद/बेरमो: बाघमारा के भाजपा विधायक ढुलू महतो ने कहा है कि पारा शिक्षक किसी के बहकावे में नहीं आएं। रघुवर सरकार उनकी दुश्मन नहीं है। छत्तीसगढ़ की तर्ज पर यहां के योग्य पारा शिक्षकों का स्थायीकरण कराया जाएगा। इसके लिए सरकार से वार्ता कर सुलह के रास्ते निकाले जाएंगे।

loksabha election banner

बाघमारा विधायक शनिवार को बेरमो के ऊपरघाट के कंजकिरो ग्राम में जन संगठन टाइगर फोर्स के मिलन समारोह के बाद पारा शिक्षकों के शिष्टमंडल से वार्ता कर रहे थे। विधायक ने आंदोलनरत पारा शिक्षकों की बातें सुनी। उन्होंने रांची में पारा शिक्षकों के साथ हुई घटना पर दुख प्रकट किया। उन्होंने पारा शिक्षकों पर दर्ज मामले वापस लेने, हड़ताल की अवधि में उनके खिलाफ पुलिसिया जुल्म नहीं होने देने की बात भी कही। इस दौरान मुखिया गौरीशंकर महतो, योगेंद्र रंजन सहित फुलचंद किस्कू, हरि प्रसाद तुरी, राजेश महतो, लोक नारायण प्रेमी, विनोद कुमार, सुरेश शर्मा, मोहन कानू आदि पारा शिक्षक मौजूद थे।

माफिया को नहीं चूसने देंगे गरीब का खून: नावाडीह के कंजकिरो में टाइगर फोर्स के मिलन समारोह में बाघमारा विधायक ने कहा कि बेरमो के माफिया को गरीबों का खून चूसने नहीं दिया जाएगा। धनबाद की तरह बेरमो को भी माफिया मुक्त बनाया जाएगा। टाइगर फोर्स जनता के मान सम्मान को बचाने के लिए संघर्षरत है। दबे-कुचलों की आवाज बनकर संगठन के लोग वंचितों को न्याय दिलाने का काम करें। मंच पर मुखिया संघ के जिला महासचिव गौरीशंकर महतो ने कंजकिरो विद्युत सब स्टेशन का निर्माण पूर्ण कराने एवं ऊपरघाट को प्रखंड बनाने की मांग की। मौके पर विधायक ने महिला सिलाई सेंटर का उद्घाटन किया और महिला समूहों के बीच दरी का वितरण किया। मंच पर समर्थकों ने 101 किलो का माला पहनाकर विधायक का स्वागत किया। राजू खान की अध्यक्षता एवं कंजकिरो मुखिया योगेंद्र कुमार रंजन के संचालन में आयोजित कार्यक्रम को चंद्रशेखर महथा, कमलेश महतो, महावीर ङ्क्षसह, फुलचंद किस्कू, डीके मिश्रा, कपिल नायक, फारुक अंसारी आदि ने भी संबोधित किया।

बाघमारा विधायक के कार्यक्रम में विधि व्यवस्था के मद्देनजर नावाडीह सीओ अंगारनाथ स्वर्णकार, बेरमो सर्किल इंस्पेक्टर लक्ष्मीकांत आदि दलबल के साथ मुस्तैद थे। पूर्व में वहां पारा शिक्षकों की ओर से काला झंडा दिखाने का ऐलान किया गया था, लेकिन आयोजकों के हस्तक्षेप के बाद आक्रोशित पारा शिक्षकों ने सौहार्दपूर्ण माहौल में विधायक से बातकर अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। मौके पर अमित ङ्क्षसह, रवि महतो, सुरेंद्र कुमार, भरत रविदास, समीम अख्तर, उषा देवी आदि मौजूद थीं। मिलन समारोह में दर्जनों की संख्या में लोगों ने टाइगर फोर्स की सदस्यता ग्रहण की। मंच पर विधायक ने सबों का गर्मजोशी से स्वागत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.