Move to Jagran APP

चप्पे-चप्पे पर खड़े रह गए पुलिसकर्मी, महिला से हो गई दो लाख रुपये की छिनतई Dhanbad News

धनसार थाना के पास मुख्यमंत्री के आगमन पर तैनात पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इसके बाद अपराधी बस्ताकोला की ओर भाग निकले। महिला ने बताया कि दोनों की उम्र लगभग 20 से 25 वर्ष थी।

By MritunjayEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 11:50 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 11:50 AM (IST)
चप्पे-चप्पे पर खड़े रह गए पुलिसकर्मी, महिला से हो गई दो लाख रुपये की छिनतई Dhanbad News
चप्पे-चप्पे पर खड़े रह गए पुलिसकर्मी, महिला से हो गई दो लाख रुपये की छिनतई Dhanbad News

धनसार, जेएनएन। धनसार चौक से लेकर कतरास मोड़ तक मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी में पुलिस जगह-जगह तैनात थी। इसके बावजूद लुटेरों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को बौना साबित कर दिया। धनसार पुल के पास बाइक सवार ने लाहेबेड़ा मांझी बस्ती में रहनेवाली बीसीसीएल की सेवानिवृत्त महिलाकर्मी 61 वर्षीय चमेली देवी से बुधवार को दो लाख रुपये की छिनतई कर ली। चमेली ने धनसार थाना में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ शिकायत की है। घटना के बाद धनबाद के डीएसपी मुकेश कुमार घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही पीडि़त व उसके परिचित अशोक डे से पूछताछ की।

loksabha election banner

चमेली का कहना है कि वह करमाटांड़ में मकान बना रही है। इसके लिए उसने बैक मोड़ स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से दो लाख रूपये की निकासी की थी। राशि, बैंक के कागजात व एटीएम को एक थैले में रख लिया। इसके बाद अपने एक परिचित अशोक डे के साथ बाइक से घर लौट रही थी। जैसे ही धनसार पुल के पास पहुंची। पूर्व से घात लगाए पल्सर बाइक पर सवार हेलमेट पहने दो अपराधियों ने झपट्टा मारकर रुपये से भरा थैला को छीन लिया। धनसार थाना के पास मुख्यमंत्री के आगमन पर तैनात पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इसके बाद अपराधी बस्ताकोला की ओर भाग निकले। महिला ने बताया कि दोनों की उम्र लगभग 20 से 25 वर्ष थी। पुलिस अपराधियों की खोजबीन कर रही है।

घटना को लेकर पीडि़त व उनके रिश्तेदार से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए धनसार पुलिस छापेमारी भी कर रही है। जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

- भिखारी राम, धनसार थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.