Move to Jagran APP

बिजली तार के संपर्क में आने से बिचाली लदे पिकअप वैन में लगी आग, ड्राइवर-खलासी की बची जान Dhanbad News

बलियापुर थाना की पुलिस व अग्निशमन विभाग के कर्मी दमकल वाहन के साथ पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद वैन में लगी आग पर काबू किया। खतरे को देखते हुए चालक व खलासी वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 28 Feb 2021 04:18 PM (IST)Updated: Sun, 28 Feb 2021 04:25 PM (IST)
बिजली तार के संपर्क में आने से बिचाली लदे पिकअप वैन में लगी आग, ड्राइवर-खलासी की बची जान Dhanbad News
धू-धू कर जलता बिचाली लदा वाहन ( फोटो जागरण)।

झरिया, जेएनएन। बलियापुर-पतलाबाड़ी सड़क पर सिंधियाटांड़ के पास शनिवार को बिजली तार के संपर्क में आने से बिचाली लदे पिकअप वैन में आग लग गई। बिचाली समेत पिकअप वैन धू-धू कर जलने लगा। इस दौरान चालक ने आग लगे वाहन को नजदीक की जोड़ियां की तरफ ले जाना चाहा। लेकिन तेज हवा चलने के कारण बिचाली में लगी आग की लपटें और तेज हो गई। खतरे को देखते हुए चालक व खलासी ने वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई। वैन में लगी आग के कारण लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे ।

loksabha election banner

वाहन पर लदी बिचाली में आग लगने एवं आग की चिंगारी घरों में व सड़क किनारे गिरने से सूखे पत्ते भी जल गए। घटना में पिकअप वैन जलकर क्षतिग्रस्त हो गया। लोगों ने इसकी सूचना  बलियापुर थाना पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी। लोगों ने बताया कि बिचाली लदा वाहन  बाघमारा गांव की ओर से आ रहा था। इसी दौरान सड़क के किनारे खींचे गए बिजली तार बिचाली की चपेट में आने से भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलने पर बलियापुर थाना की पुलिस व अग्निशमन विभाग  के कर्मी दमकल  वाहन के साथ पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद  वैन में लगी आग को काबू में किया।

दूसरी ओर दुधिया मोड़ के पास झाड़ी में शनिवार को किसी ने आग लगा दी। इससे अगल-बगल के इलाके में आग फैल गई । अग्निशमन विभाग के कर्मी दमकल वाहन के साथ मौके पर पहुंचे। आग को काबू में किया। आग से जान माल की क्षति की सूचना नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.