Move to Jagran APP

भाजपा विधायक ढुलू महतो से मांगी गई पांच लाख रंगदारी, आरा से एक गिरफ्तार

ओम प्रकाश ने विधायक ढुलू महतो से पांच लाख रंगदारी की मांग की थी। रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दिया था। इसी के बाद विधायक ने बरोरा थाने में अज्ञात के खिलाफ शिकायत की।

By mritunjayEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 10:08 AM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 10:08 AM (IST)
भाजपा विधायक ढुलू महतो से मांगी गई पांच लाख रंगदारी, आरा से एक गिरफ्तार
भाजपा विधायक ढुलू महतो से मांगी गई पांच लाख रंगदारी, आरा से एक गिरफ्तार

धनबाद, जेएनएन।  बाघमारा विधायक ढुलू महतो को फोन पर पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने का एक मामला सामने आया है। रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी विधायक को मिली है। विधायक की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए धमकी देनेवाले शख्स को बिहार के आरा से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक का नाम ओम प्रकाश रवानी है, जो बाघमारा प्रेम नगर का रहने वाला बताया जाता है। उसका पैतृक गांव आरा है। विधायक को धमकाने के बाद वह आरा भाग गया था जहां से पुलिस उसे गिरफ्तार कर बुधवार को बाघमारा लाई है और पूछताछ कर रही है। 

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार ओम प्रकाश ने विधायक ढुलू महतो से पांच लाख रंगदारी की मांग की थी। रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दिया था। इसी के बाद विधायक ने बरोरा थाने में अज्ञात के खिलाफ शिकायत की। मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर ही ओम प्रकाश पकड़ा गया। मालूम हो एक माह पूर्व विधायक को धमकी देने के एक अन्य मामले में बरोरा पुलिस ने आरा के गडहनी से एक युवक को गिरफ्तार किया था। वहीं, झरिया के दो युवकों को भी पिछले दिनों चिटाई में संदेह पर पकड़ा था, जिसे बाद में पुलिस ने पूछताछ कर छोड़ दिया था। 

विधायक से रंगदारी मांगने के प्रकरण में पुलिस शरारत के एंगल पर जांच कर रही है। क्योंकि विधायक ढुलू महतो खुद बाहुबली हैं। उनसे रंगदारी मांगने की हिम्मत अच्छे-अच्छे भी अपराधी नहीं कर सकते हैं। ऐसे यह मामला शरारत या सनसनी फैलाना का भी हो सकता है। वैसे जांच के बाद ही पूरी स्थिति साफ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.