Move to Jagran APP

SDPO Baghmara ने स्वीकार की रंगदारों की चुनाैती, कोयला लोडिंग कराने के लिए न्यू आकाशकिनारी में संभाला मोर्चा Dhanbad News

सिंडिकेट विरोधी डीओ धारक जिप सदस्य सुभाष राय समर्थक मा तारा इंटर प्राइजेज की एक ट्रक वजन होने के बाद लोडिंग के लिए न्यू आकाशकिनारी कोलयरी के कोल डंप में प्रवेश की। किसी प्रकार का व्यवधान ना हो इसके लिए एसडीपीओ निशा मुर्मू वजन घर पर मौजूद थीं।

By MritunjayEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 11:22 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 11:22 AM (IST)
SDPO Baghmara ने स्वीकार की रंगदारों की चुनाैती, कोयला लोडिंग कराने के लिए न्यू आकाशकिनारी में संभाला मोर्चा Dhanbad News
न्यू आकाश किनारी में कोयला लोडिंग कराने के लिए जाती एसडीपीओ निशा मुर्मू।

कतरास, जेएनएन। बाघमारा की एसडीपीओ निशा मुर्मू ने कोयला रंगदारों की चुनाैती स्वीकार की है। उन्होंने न्यू आकाश किनारी कोल डिपो में पहुंचकर कोयला रंगदारों का हड़काया है। कोल लोडिंग बाधित करने वालों को साफ चेतावनी दी है कि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मंगलवार को न्यू आकाश किनारी में कोल सिंडिकेट ने विरोधियों की पिटाई की थी। इसके बाद कोयला लोडिंग करवाने के लिए निशा मुर्मू बुधवार सुबह कोल डिपो पहुंचीं।

loksabha election banner

सिंडिकेट विरोधी डीओ धारक जिप सदस्य सुभाष राय समर्थक मा तारा इंटर प्राइजेज की एक ट्रक वजन होने के बाद लोडिंग के लिए न्यू आकाशकिनारी कोलयरी के कोल डंप में प्रवेश की। किसी प्रकार का व्यवधान ना हो इसके लिए एसडीपीओ निशा मुर्मू कतरास थाना की पुलिस के साथ वजन घर पर मौजूद थी। सीआईएसएफ की भी तैनाती है। डीओ धारक ने सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की थी। कारण यह कि मंगलवार को उसी के साथ ब्लॉक चार कोलयरी के डंप पर सिंडिकेट समर्थकों ने मारपीट किया था।

मां तारा फर्म के नाम पर उसने इस बार गोबिंदपुर क्षेत्र के न्यू आकाश किनारी और ब्लाक चार में डीओ लगाया है। इसके पूर्व नयू आकाश किनारी में डीओ लगाया था, जिसमे कोयले के उठाव पर व्यवधान डालने की कोशिश हुई थी। जानबूझकर कांटा घर का लिंक फेल कर दिया गया था। निवर्तमान डीएसपी नितिन खण्डेलवाल के द्वारा कानून का डंडा दिखाए जाने के बाद ट्रक का वजन हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.