Move to Jagran APP

Judge Uttam Anand Murder Case: हत्या में प्रयुक्त ऑटो गिरिडीह से बरामद, चालक समेत दो गिरफ्तार; राज उगलवाने में जुटी पुलिस

जिला जज एवं सत्र न्यायाधीश-8 उत्तम आनंद को मारने के लिए इस्तेमाल किए गए ऑटो को पुलिस ने गिरिडीह से बरामद कर लिया है। धनबाद पुलिस ने ऑटो को कब्जे में ले लिया है। इस मामले में पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है।

By MritunjayEdited By: Published: Thu, 29 Jul 2021 11:06 AM (IST)Updated: Thu, 29 Jul 2021 10:59 PM (IST)
Judge Uttam Anand Murder Case: हत्या में प्रयुक्त ऑटो गिरिडीह से बरामद, चालक समेत दो गिरफ्तार; राज उगलवाने में जुटी पुलिस
गिरिडीह से बरामद ऑटो और इनसेट में जज उत्तम आनंद का फाइल फोटो।

धनबाद, जेएनएन। जिला जज एवं सत्र न्यायाधीश-8 उत्तम आनंद को मारने के लिए इस्तेमाल किए गए ऑटो को पुलिस ने गिरिडीह से बरामद कर लिया है। धनबाद पुलिस ने ऑटो को कब्जे में ले लिया है। इस मामले में पुलिस ने चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बुधवार की सुबह पांच बजकर 8 मिनट पर धनबाद के रणधीर वर्मा चाैक के समीप ऑटो ने उत्तम आनंद को टक्कर मारकर भाग निकला था। बाद में सीसीटीवी फुटेज देखने से साफ हुआ कि यह एक महज हादसा नहीं है। उनको मारने के लिए ऑटो का इस्तेमाल किया गया।

prime article banner

ऑटो के साथ दो गिरफ्तार

पुलिस ने ऑटो को कब्जे में लेने के सात ही दो दोनों को हिरासत में लिया है। दोनों से धनबाद के एसएसपी और सिटी एसपी पूछताछ कर रहे हैं।

सीबीआइ जांच की मांग

उत्तम आनंद के छोटे भाई सुमन आनंद ने पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज से स्पष्ट है कि उनकी हत्या की गई है। कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच हो। मेरे भाई के हत्यारे को सजा मिले। लोगों को न्याय देने वाले के परिवार को आज खुद इंसाफ की जरूरत है।

आज होगा अंतिम संस्कार

न्यायाधीश उत्तम आनंद का पार्थिव शरीर बुधवार की देर रात हजारीबाग शिवपुरी स्थित उनके आवास पर ले जाया गया। उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए काफी संख्या में शहर के लोग भी जुटे हैं। पूरा परिवार सदमे में है। हजारीबाग मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

उत्तम आनंद कई महत्वपूर्ण मामलों की कर रहे थे सुनवाई

जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद धनबाद में छह महीने पहले बोकारो से ट्रांसफर होकर आए थे। वह रंजय सिंह हत्याकांड समेत कई महत्वपूर्ण मामलों की सुनवाई कर रहे थे। बुधवार सुबह रोज ही तरह मार्निंग वाक के लिए घर से निकले। इसी दाैरान ऑटो ने उन्हें धक्का मारा। अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.