Move to Jagran APP

मैडम कोई काम नहीं देंगी, हमसे पूछ के गाड़ी लोड करना; Viral Audio में फंसे पूर्व विधायक अरुप चटर्जी

वायरल ऑडियो में प्रति गाड़ी 700 रुपये रंगदारी देने की मांग की गई और यह भी कहा गया कि ऐसा नहीं करने पर हांसदा और उसके पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया जाएगा। थाना पुलिस करने पर भी जान से हाथ धोने की धमकी दी गई है।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2021 07:35 AM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 09:10 PM (IST)
मैडम कोई काम नहीं देंगी, हमसे पूछ के गाड़ी लोड करना; Viral Audio में फंसे पूर्व विधायक अरुप चटर्जी
निरसा की विधायक अपर्णा सेनगुप्ता और पूर्व विधायक अरुप चटर्जी ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। अपर्णा मैडम कोई काम नहीं देंगी। पूछ कर गाड़ी लोड करना। हम लोग विधायक के आदमी हैं। विधायक के लिए जान दे देंगे। थाना पुलिस और जेल जाने से डर नहीं लगता। यह बातें वायरल हुए दो ऑडियो क्लिप में है। इस ऑडियो को लेकर यह दावा किया गया है कि अमित सिंह नामक मासस समर्थक पालूडीह बारबेंदिया निवासी हराधन हांसदा को एमपीएल में गाड़ी नहीं लगाने की धमकी दी है। इस मामले को लेकर हराधन हांसदा ने वरीय पुलिस अधीक्षक असीम विक्रांत मिंज को पत्र और ऑडियो क्लिप देकर अपने जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है।

prime article banner

ऑडियो में पूर्व विधायक और उनके समर्थक की आवाज

हांसदा का दावा है कि फोन पर बात करने वाला व्यक्ति निरसा के पूर्व विधायक अरूप चटर्जी और उनका समर्थक अमित कुमार है। ऑडियो क्लिप में हांसदा को गाली गलौज किया गया है और सीधे तौर पर धमकी दी गई है कि यदि उसने पूर्व विधायक से बिना बात किए हुए गाड़ी लगाई तो उसे बर्बाद कर दिया जाएगा। इस मामले को लेकर हांसदा ने एसएसपी को जो आवेदन दिया है उसमें बताया गया है कि अंजलि कांट्रेक्टर के नाम से उनकी एक कंपनी है। जिसकी मालकिन उनकी पत्नी सुप्रिया हांसदा है। उनकी कंपनी की गाड़ी से एमपीएल में फ्लाई ऐश सप्लाई का काम किया जाता है। बीते 24 जनवरी को उनके चालक ने उन्हें फोन किया। चालक से बात हो रही रही थी। तभी अमित सिंह चालक से फोन छीन कर उनसे बात करने लगा। फोन पर ही जान से मारने की धमकी दी गई। आदिवासी कहकर भद्दी भद्दी गालियां दी गई।

प्रति गाड़ी 700 रुपये रंगदारी की मांग

प्रति गाड़ी 700 रुपये रंगदारी देने की मांग की गई और यह भी कहा गया कि ऐसा नहीं करने पर हांसदा और उसके पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया जाएगा। थाना पुलिस करने पर भी जान से हाथ धोने की धमकी दी गई है। हराधन ने कहा कि इस घटना से वह काफी डरा हुआ था और अब जाकर उसने अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

मामला पुराना, विरोधी दे रहे तूल

पूर्व विधायक अरुप चटर्जी ने कहा है कि एक ऑडियो क्लिप एक साल पुराना है। उसमें बंगला भाषा में बात हो रही है। दूसरी अभी की है। मामला सामने आने पर फौरी एक्शन लेते हुए अमित सिंह को डांटा-डपटा था और ऐसा करने से मना किया। वह मामला भी खत्म हो गया था। अब उसे विरोधी तूल देने में लगे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.