Move to Jagran APP

बीआइटी में पूर्ववर्ती छात्रों का समागम, संस्थान के विकास का संकल्प

बिट्सा का पूर्ववर्ती छात्र समागम बीआइटी सिदरी में रविवार को बीआइटी सिंदरी में हुआ।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Nov 2021 08:49 PM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 08:49 PM (IST)
बीआइटी में पूर्ववर्ती छात्रों का समागम, संस्थान के विकास का संकल्प
बीआइटी में पूर्ववर्ती छात्रों का समागम, संस्थान के विकास का संकल्प

संस, सिदरी : बिट्सा का पूर्ववर्ती छात्र समागम बीआइटी सिदरी में रविवार को बीआइटी के विकास और कल्याण के कार्यों में सहयोग करने के संकल्प के साथ समाप्त हुआ। आयोजन में देश-विदेश से 70 से ज्यादा पूर्ववर्ती छात्रों का जुटान हुआ। बीसीसीएल के पूर्व निदेशक राकेश कुमार, डब्ल्यूएमएपीएल के सीएमडी आर के चौधरी, बीएसएनएल के जीएम यूपी शाह, यूएसए से उज्जवल ऋत्विक ने आकर समागम की शोभा बढ़ाई। देशपांडेय सभागार में आयोजित समागम में बीआइटी सिदरी के निदेशक डाक्टर डीके सिंह और देश-विदेश में अपनी प्रतिभा का परचम लहराने वाले पूर्ववर्ती छात्रों ने दीप प्रज्ज्वलित कर समारोह का उद्घाटन किया। सबने बीआइटी में बिताए अपने छात्र जीवन के सबसे महत्वपूर्ण चार सालों को याद किया। संस्थान में आए बदलाव की सराहना की।

loksabha election banner

मालूम हो कि बीआइटी सिदरी एल्युमिनाई एसोसिएशन(बिट्सा) बीआइटी सिदरी के पूर्ववर्ती छात्रों का वैश्विक संगठन है। संस्थान के विकास में पूरा सहयोग करता है। एल्युमिनाई एसोसिएशन के डीन डाक्टर घनश्याम ने कहा कि एल्युमिनाई एसोसिएशन बीआइटी सिदरी के मेधावी, निर्धन छात्रों के लिए लाखों रुपये की स्कालरशिप दे रहा है। पूर्ववर्ती छात्रों ने बीआइटी में कैंपस प्लेसमेंट के लिए भी सहयोग देकर इसे ऊंचाई तक पहुंचाने में अग्रणी भूमिका निभाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.