Move to Jagran APP

Bokaro: डूबे तीन छात्रों में हर्ष के बाद बंसत का शव भी सोमवार रात धनबाद के महुदा स्‍थ‍ित दामोदर नदी के किनारे मिला...तीसरे की तलाश जारी

रविवार की सुबह आठ बजे के लगभग तीन किशोर दामोदर नदी के तेज बहाव में बह दूसरे क‍िशोर बंसत का शव भी धनबाद के महुदा क्षेत्र के दामोदर नदी से पास सोमवार रात को म‍िला। इसके पहले हर्ष राज का शव भी उसी स्‍थान पर म‍िला था।

By Atul SinghEdited By: Published: Tue, 10 Aug 2021 10:35 AM (IST)Updated: Tue, 10 Aug 2021 10:35 AM (IST)
दूसरे क‍िशोर बंसत का शव भी महुदा के दामोदर नदी से पास सोमवार रात म‍िला। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता,बोकारो: रविवार की सुबह आठ बजे के लगभग तीन किशोर दामोदर नदी के तेज बहाव में बहे दूसरे क‍िशोर बंसत का शव भी धनबाद के महुदा क्षेत्र के दामोदर नदी से पास सोमवार रात को म‍िला। इसके पहले हर्ष राज का शव भी उसी स्‍थान के आस-पास सोमवार सुबह को ही म‍िला था। तीसरे क‍िशोर शुभम कुमार म‍िश्रा की तलाश जारी है। शव म‍िलने की पुष्टि‍ चास के सीओ द‍िलीप साहू ने की।

loksabha election banner

 सेक्टर बारह के बगरायबेड़ा निवासी शुभम कुमार मिश्रा, सेक्टर तीन ई निवासी हर्ष राज और सेक्टर नौ डी स्ट्रीट 36 निवासी बसंत कुमार उर्फ भोलू के बारे में देर शाम तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी थी। तीनों एक ही स्कूल एमजीएम हायर सेंकेंड्री के बारहवीं कामर्स के छात्र हैं। नदी के तेज बहाव में बहे तीनों किशोर अपने पांच अन्य साथियों के साथ हरला थाना इलाके के भतुआ बालू घाट के पास नहाने गए हुए थे। घटना की सूचना मिलने के बाद हरला थाना इंचार्ज जय गोविंद प्रसाद गुप्ता दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। चास सीओ दिलीप कुमार भी यहां आए। गोताखोरों को बुलाने का प्रयास हुआ लेकिन देर शाम तक कोई टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंच सकी थी। बताया जा रहा है कि कल एनडीआरएफ की टीम को रांची से बुलाकर बच्चों की तलाश में लगाया जाएगा। इधर नदी की तेज धार में बहे तीनों बच्चों के पांच अन्य साथी बगैर किसी को कुछ बताए अपने-अपने घर चले गए। कुछ देर बाद इनका साथी सेक्टर तीन ई के आवास संख्या 56 निवासी नीतीन ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दिया। अपने पिता सुखदेव रविदास के साथ नितीन हरला थाना पहुंचा और लगभग दस बजे थाना इंचार्ज को घटना की जानकारी दिया। घटना के लगभग डेढ़ घंटे बाद पुलिस को जानकारी दी गई।

-------------------------------------------

---एक दूसरे को बचाने सभी बह गए--- बीआइएसएस सेक्टर दो सी के बारहवीं में पढ़ने वाले नितिन ने पुलिस को बताया कि वह उसके साथ कुछ आठ साथी नहाने की योजना बनाकर जुटे। तीनों लापता छात्रों के अलावा उसके साथ संत जेवियर्स के नौंवी कक्षा में पढ़ने वाले सेक्टर छह बी निवासी ओम चौधरी, जेवियर्स के दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले सेक्टर छह बी निवासी अमित आनंद, सेक्टर 11 निवासी गौतम साहू , सेक्टर चार जी निवासी दसवीं के छात्र प्रणव राज थे। शुभम नदी में नहाने गया तो हर्ष राज उसे बचाने के लिए उतरा। इसके बाद इन दोनों को बसंत बचाने के लिए नदी में उतरा। तीनों बहने लगे तो नितीन भी इन्हें बचाने की कोशिश किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। बताया कि इसके बाद सभी साथी भयभीत हो गए और अपने-अपने घर चले गए कुछ ने कहा कि पुलिस को जानकारी देने से वह लोग फंस जाएंगे। किसी तरह से नीतीन ने फोन कर सूचना दिया।

वर्जन:

बच्चों को खोजने के लिए गोताखोरों को बुलाया गया है। गोताखोरों को आते ही बच्चों को खोजने का काम शुरू किया जाएगा।

दिलीप कुमार, सीओ चास।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.