Move to Jagran APP

Shamsher Alam kidnapping case: अपहृत जमीन कारोबारी की हजारीबाग के जंगल से सकुशल रिहाई, गिरिडीह पुलिस को बताई अपहरण की कहानी

जीटी रोड गैंडा संतरूपी से अपराधियों ने सारेआम बीते मंगलवार की शाम दुस्साहसिक तरीके से फायरिंग कर जमीन कारोबारी शमशेर आलम को अगवा कर लिया है। अगवा करने के बाद अपराधी व्यवसायी को अपने साथ बोलेरो से बरही की ओर ले गए थे।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 01:40 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 01:40 PM (IST)
Shamsher Alam kidnapping case: अपहृत जमीन कारोबारी की हजारीबाग के जंगल से सकुशल रिहाई, गिरिडीह पुलिस को बताई अपहरण की कहानी
जमीन कारोबारी शमशेर आमल ( फाइल फोटो)।

संस, बगोदर/गिरिडीह। बगोदर के गैंडा संतरूपी से अगवा जमीन कारोबारी शमशेर आलम को पांच दिनों बाद बगोदर पुलिस ने शनिवार की देर रात हजारीबाग जिले बिष्णुगढ खरना के जंगल से सकुशल बरामद कर लिया गया है। फिलहाल यह जानकारी नही मिल पाई है कि अपहरण के पीछे की वजह क्या रही और क्या शमशेर के परिजनों को फिरौती भी देनी पड़ी। पुलिस ने इस मामले में  एक दो लोगों को हिरासत में लिया है। गिरिडीह एसपी अमित रेणू ने इस कांड के उदभेदन के लिए विशेष टीम भी बनाई थी। तीन डीएसपी, तीन इंस्पेक्टर के साथ साथ बगोदर, सरिया थाना प्रभारी की टीम को लगाया गया। साथ में टेक्निकल टीम ने भी अलग से काम किया। जिला पुलिस की टीम ने भी लगातार छापेमारी की जिससे अपहरणकर्ताओं पर दबाव बना। इसके अलावा हजारीबाग, बोकारो जिले में भी खोजबीन हो रही थी। बगोदर से बोकारो तक फैले जंगल में भी तलाशी ली जा रही थी। पुलिस  सबसे ज्यादा बगोदर-विष्णुगढ़ जंगल में सर्च ऑपरेशन की।

loksabha election banner

विदित हो कि जीटी रोड गैंडा संतरूपी से अपराधियों ने सारेआम बीते मंगलवार की शाम दुस्साहसिक तरीके से  फायरिंग कर जमीन कारोबारी शमशेर आलम को अगवा कर लिया है। अगवा करने के बाद अपराधी व्यवसायी को अपने साथ बोलेरो से बरही की ओर ले गए थे। शमशेर जीटी रोड किनारे एक अस्पताल बनवा रहा है। शाम को वह अपनी कार पर कार्यस्थल के निकट बैठा हुआ था। तभी अटका की ओर से एक सफेद रंग की बोलेरो गलत दिशा से उसके पास आकर रूकी। बोलेरो के साथ-साथ लाल रंग की अपाची बाइक से दो युवक भी पहुंचे। बाइक आगे खड़ी कर उनमें से एक युवक जिसका चेहरा ढका हुआ था, पैदल चलकर पीछे आया। इसके बाद रिवाल्वर से हवाई फायरिंग की। इसके बाद शमशेर को उसकी कार से नीचे उतारकर बोलेरो में बैठाया। शमशेर को लेकर बोलेरो अटका-बरही की ओर निकल गई।

रिहाई के बाद आमल पुलिस के कब्जे में हैं। पुलिस पूछताछ कर रही है। आमल ने पुलिस को अपहरण की कहानी बताई है। हालांकि इस बाबत पुलिस अभी कुछ भी बोलने से इन्कार कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.