Move to Jagran APP

खेत में पेड़ से लटका मिला युवक का शव; क्वारंटाइन अवधि पूरी कर लौटा था घर, गांववाले कर रहे थे परेशान Dhanbad News

धनबाद के टोपाटांड गांव के खेत में पेड़ से लटका एक युवक का शव मिला। वह क्वारंटाइन सेंटर में रहकर अपने घर लौटा था लेकिन गांववाले उसे कोरोना के मरीज बताकर परेशान कर रहे थे।

By Sagar SinghEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 08:11 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 08:11 PM (IST)
खेत में पेड़ से लटका मिला युवक का शव; क्वारंटाइन अवधि पूरी कर लौटा था घर, गांववाले कर रहे थे परेशान Dhanbad News
खेत में पेड़ से लटका मिला युवक का शव; क्वारंटाइन अवधि पूरी कर लौटा था घर, गांववाले कर रहे थे परेशान Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। जिले के टुंडी थाना क्षेत्र के टोपाटांड गांव के खेत में खजूर के पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव मिला। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान पूर्णाडीह पंचायत के बूढ़ाशेर गांव निवासी रामेश्वर बास्की के पुत्र विनोद वास्की (40) के रूप में हुई है। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि क्वारंटाइन अवधि पूरी करने के बाद वह घर लौटा था, लेकिन गांव के लोग उसे परेशान कर रहे थे।

prime article banner

बताया जा रहा है कि मृत युवक मुंबई से 22 मई को धनबाद लौटा था। गांव के स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर में 16 दिनों तक रहने के बाद वह अपने घर आया था, लेकिन गांव के लोग उसे कोरोना के मरीज बताकर परेशान कर रहे थे। इससे वो काफी परेशान था। उसके लाख समझाने के बाद भी लोग उसे कोरोना पीड़ित कहकर चिढ़ाने लगे। इससे वो काफी तनाव में रहने लगा था।

इसके बाद युवक अपनी स्वास्थ्य जांच कराने की बात कहकर साइकिल से निकला और अपनी बहन के घर टोपाटांड गांव पहुंचा। वहां भी उसके साथ उसके गांववालों की ही तरह ही व्यवहार किया गया, जिसके कारण फांसी लगाकर उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना युवक के घरवालों को दी है।

हत्या की आशंका : वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि किसी ने उसकी हत्या कर दी है और आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टि मामला आत्महत्या लग रहा है। हालांकि पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.