Move to Jagran APP

छेड़खानी से आहत युवती ने बरवाअड्डा थाने में खाया जहर, पुलिस पर लगाया आरोपित को बचाने का आरोप Dhanbad News

जहर का सेवन कर बरवाअड्डा थाना पहुंची और पुलिस पर आरोपित को बचाने का आरोप लगाते हुए तकरीबन 40 मिनट तक आक्रोश जताया। उस वक्त थाने में डीएसपी सरिता मुर्मू मौजूद थीं।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 08:43 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 08:43 AM (IST)
छेड़खानी से आहत युवती ने बरवाअड्डा थाने में खाया जहर, पुलिस पर लगाया आरोपित को बचाने का आरोप Dhanbad News
छेड़खानी से आहत युवती ने बरवाअड्डा थाने में खाया जहर, पुलिस पर लगाया आरोपित को बचाने का आरोप Dhanbad News

बरवाअड्डा, जेएनएन। छेडख़ानी व प्रताडऩा से आहत खरनी क्षेत्र की 20 वर्षीय युवती सह ट्यूशन शिक्षिका ने शनिवार को बरवाअड्डा थाने में डीएसपी के सामने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। आनन-फानन में पुलिस ने उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया। पीडि़ता आरोपित कोयला कारोबारी सह पूर्व झाविमो नेता जोड़ापीपल निवासी राकेश चौधरी की गिरफ्तारी नहीं होने से  आहत थी। शनिवार को वह जहर का सेवन कर बरवाअड्डा थाना पहुंची और पुलिस पर आरोपित को बचाने का आरोप लगाते हुए तकरीबन 40 मिनट तक आक्रोश जताया। उस वक्त थाने में डीएसपी सरिता मुर्मू मौजूद थीं।

loksabha election banner

जहर का सेवन करने के कारण उनके सामने ही पीडि़ता बेहोश होकर गिर पड़ी। बेहोशी से पूर्व उसने डीएसपी से कहा कि उसे न्याय नहीं मिला, इसलिए जहर खाकर जान दे रही है। पीडि़ता की बात सुन पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। बेहोशी की हालत में उसे पुलिस तत्काल पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। वहां चिकित्सकों ने भी जहर खाने की पुष्टि की है। युवती का कहना था कि राकेश चौधरी के खिलाफ  मामला दर्ज होने के बावजूद वह खुलेआम घूम रहा है। 

 

यह है मामला

पीडि़ता ने राकेश चौधरी के खिलाफ  18 जून को बरवाअड्डा थाना में मामला दर्ज कराया था। युवती का आरोप था कि राकेश चौधरी की बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने से इन्कार करने पर राकेश ने उसके साथ मारपीट किया। हाथ जला दिया और छेडख़ानी की कोशिश की। राकेश ने उसका कपड़ा फाड़ दिया और तस्वीर खींच लिया और उसे वायरल कर देने की भी धमकी दी। 16 जून को दो बार उसके घर जाकर उसे और उसके दिव्यांग भाई को धमकाया और कहा कि घर से बाहर निकलने पर मारी जाओगी। 

मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीडि़ता का बयान दर्ज कराया है। राकेश चौधरी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की गई।। इस दौरान आरोपित द्वारा न्यायालय से 23 जुलाई तक गिरफ्तारी पर रोक का आदेश प्राप्त कर लिया है। यही वजह है कि राकेश चौधरी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

-सुधीर प्रसाद, इंस्पेक्टर, बरवाअड्डा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.