Move to Jagran APP

पाथरडीह में तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार की ली जान

संस चासनाला झरिया-सिदरी मुख्य सड़क पर सोमवार की रात आठ बजे पाथरडीह लोको बाजार राम

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 10:39 PM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 10:39 PM (IST)
पाथरडीह में तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार की ली जान
पाथरडीह में तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार की ली जान

संस, चासनाला : झरिया-सिदरी मुख्य सड़क पर सोमवार की रात आठ बजे पाथरडीह लोको बाजार रामलाल चौक के पास एक ट्रक ने डिगवाडीह 10 नंबर मांझी बस्ती निवासी साइकिल सवार 48 वर्षीय खुर्शीद आलम को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर ही खुर्शीद की मौत हो गई। तेज गति के कारण ट्रक चालक वाहन पर संतुलन बनाकर नहीं रख सका।

loksabha election banner

जानकारी पाकर मृतक के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंचकर रोने-बिलखने लगे। घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क को जाम कर मृतक के आश्रित को मुआवजा देने की मांग करने लगे। सूचना पाकर सुदामडीह थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। विधि-व्यवस्था के लिए सिदरी के डीएसपी एके सिन्हा, जोड़ापोखर अंचल के पुलिस निरीक्षक उमेश प्रसाद सिंह, थाना प्रभारी राजदेव सिंह, सिदरी थाना के प्रभारी राजकपूर, भौंरा ओपी प्रभारी कालिका राम, पाथरडीह थाना प्रभारी ललितेश्वर चौधरी भी पहुंचे। जिला से भी अतिरिक्त पुलिस विधि-व्यवस्था संभालने के लिए आए। इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गई है। एलपी ट्रक को जोड़ापोखर थाना पुलिस ने डिगवाडीह गणेश मैदान के पास से जब्त किया। चालक चालक को छोड़ फरार हो गया। घटना स्थल पर काफी देर तक तनावपूर्ण स्थिति बनी रही।

..

खुर्शीद की दुकान से घर लौटने के दौरान हुई दुर्घटना

लोगों ने बताया कि खुर्शीद पाथरडीह लोको बाजार में बक्शा की दुकान चलाते थे। देर शाम दुकान बंद कर लोको बाजार से सब्जी व सामान लेकर साइकिल से डिगवाडीह अपने घर लौट रहे थे। तभी सिदरी से झरिया की ओर तेज रफ्तार से जा रही एलपी ट्रक ने खुर्शीद को अपनी चपेट में ले लिया। घटना स्थल से करीब 35 फीट तक खुर्शीद ट्रक में फंसकर खिंचता चला गया। 50 फीट दूर मृतक का साइकिल क्षतिग्रस्त पड़ा था। ट्रक का चक्का खुर्शीद के शरीर पर चढ़ गया था।

..

पीछा कर लोगों ने ट्रक को पकड़ा

दुर्घटना के बाद स्थानीय युवक गुड्डू पासी ने ट्रक का पीछा किया। लोगों व जोड़ापोखर थाना पुलिस ने डिगवाडीह गणेश मैदान के समीप ट्रक को पकड़ लिया। ट्रक का चालक व खलासी फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने डिनोबिली मोड़ के पास एक टेंपो व कार को भी टक्कर मारकर दी थी।

..

स्वजन का रो-रोकर हाल बेहाल :

सड़क दुर्घटना में खर्शीद आलम की मौत की सूचना मिलने के बाद स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक के पुत्र नेहाल आलम, पुत्री नेहा परवीन, एहसान परवीन, दो भाई जावेद अख्तर, परवेज आलम का रो रोकर बुरा हाल था। मृतका की पत्नी शमीमा बानो गोमो स्थित मायके गई थी। लोगों ने वाहनों की तेज रफ्तार पर रोक लगाने व पाथरडीह बस स्टैंड के पास विदेशी शराब दुकान को हटाने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.