Move to Jagran APP

रोटरी क्लब के शिविर में 80 यूनिट रक्तदान क‍िया गया Dhanbad News

हाउसिंग कॉलोनी में रोटरी क्लब ऑफ सेंट्रल धनबाद और कैलाश अस्पताल की ओर से रक्तदान महादान शिविर का आयोजन किया गया। खून की किल्लत को देखते हुए एसएनएमएमसीएच के ब्लड बैंक और जालान में ब्लड बैंक को रक्त मुहैया कराया गया।

By Atul SinghEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 03:05 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 03:05 PM (IST)
रोटरी क्लब के शिविर में 80 यूनिट रक्तदान क‍िया गया   Dhanbad News
रोटरी क्लब ऑफ सेंट्रल धनबाद और कैलाश अस्पताल की ओर से रक्तदान महादान शिविर का आयोजन किया गया।

धनबाद, जेएनएन।  हाउसिंग कॉलोनी में रोटरी क्लब ऑफ सेंट्रल धनबाद और कैलाश अस्पताल की ओर से रक्तदान महादान शिविर का आयोजन किया गया। खून की किल्लत को देखते हुए एसएनएमएमसीएच के ब्लड बैंक और जालान में ब्लड बैंक को रक्त मुहैया कराया गया।  रोटरी क्लब ऑफ सेंट्रल के डॉक्टर आशीष बजाज ने बताया कि रक्तदान महादान है। फिलहाल जिले में खून की काफी कमी चल रही है।  रोटरी क्लब के शिविर में 80 यूनिट रक्तदान क‍िया गया।   

loksabha election banner

ऐसे में रक्तदान शिविर आयोजित करने का कार्यक्रम किया गया। क्लब के अध्यक्ष नितेश दुदानी ने कहा कि रोटरी की ओर से लगातार समाज सेवा का प्रयास जारी है। उन्होंने कहा l कि लोक डाउन के बाद से जिले के ब्लड बैंकों में खून की काफी किल्लत हो गई है। ऐसे में अधिक से अधिक शिविर करके जरूरतमंदों तक खून उपलब्ध कराई जा रही है। सचिव अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि आने वाले समय में कई स्वास्थ्य शिविर और जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस दौरान यहां पर डायलिसिस सेंटर का भी उद्घाटन किया गया। कहा गया कि यहां पर गरीब मरीजों को काफी कम दर में यह सेवा प्रदान की जाएगी। 

यह थे मौजूद

 मौके पर डॉ कैलाश प्रसाद, डॉ डीपी भूषण, डॉ नेहा बजाज, समाधान ग्रुप के चंदन सिंह, धनबाद ब्लड एसोसिएशन के आशीष केजरीवाल सहित अन्य काफी संख्या में लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.