Move to Jagran APP

आमाघाटा में बंधन बैंक के कर्मी से 1.21 लाख की लूट

गोविदपुर बंधन बैंक कर्मी सुमित कुमार से गोविदपुर- धनबाद मुख्य मार्ग पर आमाघाटा के समीप अपर

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 01:54 AM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 01:54 AM (IST)
आमाघाटा में बंधन बैंक के कर्मी से 1.21 लाख की लूट
आमाघाटा में बंधन बैंक के कर्मी से 1.21 लाख की लूट

गोविदपुर : बंधन बैंक कर्मी सुमित कुमार से गोविदपुर- धनबाद मुख्य मार्ग पर आमाघाटा के समीप अपराधियों ने शुक्रवार को एक लाख 21 हजार रुपये लूट लिए। वह गोविदपुर के गांवों से स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से ऋण वसूली कर सरायढेला बंधन बैंक लौट रहा था। आमाघाटा के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने रुपये से भरा बैग झपटकर धनबाद की ओर भाग गया। उन्होंने इसकी सूचना गोविदपुर थाना पुलिस को दी। डीएसपी सरिता मुर्मू व थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। सुमित ने बताया कि वह सरायढेला बंधन बैंक में रिलेशनशिप ऑफिसर हैं। उसका काम स्वयं सहायता समूह को ऋण देना व वसूली करना है। शुक्रवार को वह गोविदपुर प्रखंड के सरकारडीह, पचरुखी, पतरिग व खरनी गांव से राशि वसूली कर बैंक लौट रहा था। दोपहर दो बजे जैसे ही आमाघाटा के पास पहुंचा। पीछे से एक बाइक पर सवार दो अपराधियों उसके कंधे से रुपये से भरा बैग झपट लिया। बैग में कलेक्शन का 1.21 हजार रुपया था। शुक्रवार रात गोविदपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। वहीं पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी में लगी हुई है।

prime article banner

मालूम हो कि दो दिन पूर्व गोविदपुर थाना क्षेत्र के ही भेलाटांड़ आइटीआइ के समीप भारतीय स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक विष्णुपद कुंभकार से अपराधियों ने एक लाख रुपये लूट लिए थे। दो दिन के अंदर इस दूसरी लूटपाट की घटना से विभिन्न बैंक के कर्मियों में भय है। वहीं गोविदपुर पुलिस भी सकते में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.