Move to Jagran APP

चौबीस घंटे के लैब और क्लिनिक सहित दुकानें बंद

जागरण संवाददाता देवघर शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर सोमवार को छापेमारी अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 09:14 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 05:11 AM (IST)
चौबीस घंटे के लैब और क्लिनिक सहित दुकानें बंद
चौबीस घंटे के लैब और क्लिनिक सहित दुकानें बंद

जागरण संवाददाता, देवघर : शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर सोमवार को छापेमारी अभियान चलाया। अभियान एसडीओ दिलीप कुमार यादव की अगुवाई में की गई। टावर चौक, वीआइपी चौक, बरमसिया, देवघर कॉलेज मोड़, सुभाष चौक सहित अन्य इलाके में छापेमारी की गई। एसडीओ ने शारीरिक दूरी व मास्क का इस्तेमाल नहीं करते हुए पाए जाने पर सुधीर अस्पताल और एपेक्स लैब को अगले 24 घंटे तक के लिए बंद रखने का आदेश दिया।

loksabha election banner

निरीक्षण के क्रम में लगभग 15 दुकानों को अगले 24 घंटे के बंद रखने का निर्देश दिया। इन सभी दुकानों में जांच के क्रम में शारीरिक दूरी व मास्क का इस्तेमाल नहीं करते हुए पाया गया। नगर निगम कार्यालय के सभी बिना मास्क और हेलमेट पहनने वालों से राजस्व की भी वसूली की गई। निरीक्षण के दौरान प्रशिक्षु आइएएस संदीप मीणा, सहित अन्य मौजूद थे।

-------------- आइएमए ने बैठक कर जताया विरोध

एसडीएम की ओर से की गई कार्रवाई के विरोध में आइएमए की ओर से बैठक बुलाई गई। पुराना सदर अस्पताल स्थित आइएमए हॉल में हुई बैठक में शामिल चिकित्सकों ने एसडीओ की कार्रवाई का पुरजोर विरोध किया। आइएमए के सचिव डॉ. गौरी शंकर ने बताया कि मामले को लेकर आइएमए मंगलवार को उपायुक्त से मिलकर अपनी बात रखेंगे। उनकी बातों पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं होती तो बुधवार से सभी निजी क्लिनिक को बंद कर दिया जाएगा। बैठक में डॉ. आरएन प्रसाद, डॉ. राजीव पांडेय, डॉ. प्रभार रंजन, डॉ. शत्रुध्न सिंह, डॉ. अवधेश सिंह, डॉ. राजीव सहित अन्य चिकित्सक मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.