Move to Jagran APP

बैंक के रिकवरी एजेंट से 2.14 लाख की लूट

जसीडीह (देवघर) जसीडीह थाना क्षेत्र स्थित शंकरी गांव के समीप सोमवार को उज्जीवन स्मॉल फाइन

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 06:41 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 06:41 PM (IST)
बैंक के रिकवरी एजेंट से 2.14 लाख की लूट
बैंक के रिकवरी एजेंट से 2.14 लाख की लूट

जसीडीह (देवघर) : जसीडीह थाना क्षेत्र स्थित शंकरी गांव के समीप सोमवार को उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के रिकवरी एजेंट गोपालपुर निवासी विकास कुमार झा से सात नकाबपोश अपराधियों ने पिस्तौल की नोंक पर दिन दहाड़े 2,14,026 रुपये लूट लिया। इस दौरान एजेंट की बाइक (जेएच 15एफ 4669) सहित दो मोबाइल, डिवाइस मशीन व पर्स भी छीन लिया। एजेंट के साथ मारपीट भी की गई। इससे वह आंशिक रूप से जख्मी हो गया। उनका इलाज जसीडीह स्थित निजी क्लीनिक में प्राथमिक उपचार किया गया। पीसीआर वैन घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की। हालांकि पुलिस को घटनास्थल से कुछ भी हाथ नहीं लगा। बाद में थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी गई। घटना के संबंध में बताया गया कि एजेंट अपनी बाइक से शंकरी गांव बैंक की ओर से समूहों को दिए गए लोन के एवज में रिकवरी करने गया था। गांव में तीन ग्रुप से कुल 2,14,026 रुपये रिकवरी कर वापस देवघर की ओर आ रहा था। इसी क्रम में शंकरी गांव से करीब एक किलोमीटर दूर मुख्य मार्ग पर चार नकाबपोश अपराधियों ने सामने से आकर उसे गाड़ी रोकने का इशारा किया। अनहोनी की आशंका होते ही वह बाइक को पीछे मुड़कर भागने का प्रयास किया तो इसी वक्त झाड़ी में छिपे तीन अपराधी सामने से आकर उनकी गाड़ी को जबरन रोक लिया। रुकते ही उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। फिर पिस्तौल सटाकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। घटना को अंजाम देने के बाद तीन अपराधी एजेंट की बाइक पर सवार होकर फरार हो गए, जबकि चार अन्य अपराधी झाड़ियों से होते हुए फरार हो गया।

loksabha election banner

वर्जन

पूर्व में बैंकों को पुलिस को सूचित करने व पुलिस सुरक्षा में इस तरह का काम करने का निर्देश दिया गया था लेकिन किसी भी बैंकों की ओर से इसका अनुपालन नहीं किया जा रहा है। घटना को लेकर पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है। अपराधियों का तार बिहार से जुड़ा हो सकता है। अनुसंधान की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को पकड़ने में पुलिस कामयाब होगी।

विकास चंद्र श्रीवास्तव एसडीपीओ, देवघर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.