Move to Jagran APP

Deoghar Road Accident : देवघर के पालाजोरी में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार; एक की मौत व चार घायल

Deoghar Road Accident देवघर के पालाजोरी में आज एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है जिसमें एक व्‍यक्ति की मौत हो जाने की सूचना है। यह हादसा सारठ-पालोजोरी मुख्य मार्ग पर पालोजोरी थाना क्षेत्र के बसहा गांव के पास हुआ। हादसे में चार अन्‍य घायल भी हुए हैं। सड़क हादसे में बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई कार के परखच्‍चे उड़ गए हैं।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Published: Wed, 01 May 2024 11:03 AM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 11:03 AM (IST)
देवघर के पालाजोरी में हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्‍त कार।

संवाद सूत्र, पालोजोरी, देवघर। सारठ-पालोजोरी मुख्य मार्ग पर पालोजोरी थाना क्षेत्र के बसहा गांव के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं चार अन्य घायल हो गए हैं। मृतक 59 गोपेश कुमार सिंह बोकारो जिला के चास थाना क्षेत्र के शिवपुरी कालोनी का रहने वाला था।

loksabha election banner

बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार

वह वर्तमान में सारठ के सेंट्रल बैंक में गार्ड के तौर पर कार्यरत था। सेना से सेवानिवृत होने के बाद वह बैंक में गार्ड की नौकरी कर रहा था।

बताया जाता है कि बारात सारठ पुराना बाजार से दुमका जिला के रामगढ़ थाना सिंद्रिया गांव गई थी। ये लोग भी उस बरात में शामिल थे। वहां से लौटने के क्रम में इनकी कार असंतुलित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकरायी।

हादसे में कार के परखच्‍चे उड़े

हादसे में मारा गया युवक खुद कार चला रहा था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। घायलों को इलाज के लिए दुमका भेज दिया गया है। पुलिस ने कार को जब्त कर थाना लाया है। घायलों में कुंदन मंडल, सोतम दे व बबलू राउत शामिल हैं।

ये सभी सारठ थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के स्वजनों को सूचना दे दी गई है। उनके पालोजोरी आने का इंतजार किया जा रहा है। इस हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

ये भी पढ़ें:

Dhanbad Road Accident : तोपचांची में भीषण सड़क हादसा, बस ने ट्रक को मारी जोरदार टक्‍कर; दो यात्रियों की मौत

करोड़ों खर्च करने के बाद भी क्‍यों रुका खरकई डैम का काम? हाई कोर्ट ने मुख्‍य सचिव से मांगा जवाब, अब 14 मई को सुनवाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.