Move to Jagran APP

कुंडा में युवक की हत्या, शव को जलाया

देवघर : जिले के कुंडा थाना क्षेत्र के कुंडा गांव के बहियार से शुक्रवार को एक युवक का अधजला शव बरामद

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Jun 2018 07:22 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jun 2018 07:22 PM (IST)
कुंडा में युवक की हत्या, शव को जलाया
कुंडा में युवक की हत्या, शव को जलाया

देवघर : जिले के कुंडा थाना क्षेत्र के कुंडा गांव के बहियार से शुक्रवार को एक युवक का अधजला शव बरामद किया गया है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। हत्यारों ने साक्ष्य मिटाने की नीयत से शव को जलाने का प्रयास किया। उपरी हिस्सा बुरी तरह जल जाने के कारण शव की पहचान नहीं हो सकी है। शव के पास से पुलिस ने एक बोतल बरामद की है। बोतल में आधा किरासन तेल भरा हुआ है। इस बोतल के तेल का प्रयोग शव को जलाने में किया गया है। वहीं थोड़ी दूर पर एक लाल रंग का एक जोड़ा चप्पल व इसी रंग का एक गमछा भी रखा हुआ था। पुलिस ने शव के पास से वहां रखा तेल का बोतल व अन्य सामान जब्त कर लिया है। मृतक के सिर के पीछे के हिस्से में धारदार हथियार से वार करने का निशान है। वहीं उसकी चीफ बाहर निकली हुई है जिससे लगता है कि उसका गला भी दबाया गया है। हालांकि, शव के आसपास खून नहीं नजर आ रहा है। इससे आशंका है कि उसकी हत्या कहीं और की गई और शव को यहां लाकर फेंक दिया गया। हत्यारों ने साक्ष्य मिटाने की नीयत से उसपर किरासन तेल डालकर शव को आग लगा दिया। इस कारण शरीर का उपरी हिस्सा जल गया। हत्यारे अधजले शव को वहीं पर छोड़कर भाग निकले। शव के आसपास दो जगहों पर आग लगाने के निशान हैं। एक जगह हरे घास का हिस्सा भी जला हुआ है। वहीं शव को कुछ दूर घसीटे जाने का भी निशान है। शव को वहां के लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। इस जगह से शव बरामद किया गया, वह झाड़ियों से घिरा हुआ है जिस कारण दूर से नजर नहीं आता है।

loksabha election banner

सूचना मिलने पर एसडीपीओ दीपक कुमार पांडेय, कुंडा थाना प्रभारी असिम कमल टोपनो, एसआई विनय कुमार यादव, एएसआई जयकुमार आदि ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। इस बावत आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई लेकिन इस बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। ------------------------

एक अज्ञात युवक की हत्या कर फेंका गया शव बरामद किया गया है। युवक की उम्र करीब 22 वर्ष है। उसकी हत्या करने के बाद उसे जलाने का प्रयास किया गया। युवक के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दीपक कुमार पांडेय, एसडीपीओ देवघर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.