Move to Jagran APP

दिनदहाड़े मिठाई व्यवसायी से 1.50 लाख की लूट

सारठ सारठ-पालोजोरी मुख्य मार्ग पर लोधरा मोड़ के पास रविवार को दिनदहाड़े एक मिठाई क

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 06:55 PM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 06:55 PM (IST)
दिनदहाड़े मिठाई व्यवसायी से 1.50 लाख की लूट
दिनदहाड़े मिठाई व्यवसायी से 1.50 लाख की लूट

सारठ : सारठ-पालोजोरी मुख्य मार्ग पर लोधरा मोड़ के पास रविवार को दिनदहाड़े एक मिठाई कारोबारी से 1.50 लूट लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के संबंध में बताया गया कि विकास कुमार साह सारठ बाजार के रहने वाले हैं। सारठ चौक पर उनकी मिठाई की दुकान है। उनके मुताबिक लॉकडाउन के दौरान दुकान बंद रहने के कारण उन्होंने दुमका निवासी अपने ससुर दीप नारायण साह से 1.50 लाख रुपया कर्ज के तौर पर लिया था। दुर्गा पूजा व दीपावली के दौरान हुई कमाई के बाद वे रविवार को ससुर को पैसा वापस करने जा रहे थे। वे बाइक से अपने भांजा अमित साह के साथ दुमका के लिए निकले। लोधरा मोड़ के पास एक सुनसान जगह पर पहुंचे थे दो बाइक पर सवार पांच बदमाश पीछे से आए और उनकी बाइक को ओवरटेक कर सामने अपनी बाइक लगा दी। रास्ता रोकने के बाद उनमें से तीन बदमाशों ने पिस्तौल निकाल लिया। पिस्तौल तानते हुए बदमाशों ने कहा कि बैग में रखा पैसा दे दो वरना गोली मार देंगे। उसके बाद वे लोग उनके व भांजा के साथ मारपीट करने लगे। डर से उन्होंने रुपया भरा बैग उनके हवाले कर दिया। इसके साथ ही बदमाशों ने भांजा के पास से एटीएम, आधार कार्ड व मोबाइल छीन लिया। उसके बाद बदमाश पालोजोरी की ओर भाग निकले। बदमाशों के पास एक सफेद रंग की अपाची व एक काले रंग की पल्सर बाइक थी। वे हिन्दी में बात कर रहे थे। पीड़ित ने सारठ लौटकर इसकी सूचना पुलिस को दी। प्रशिक्षु आईपीएस कपिल कुमार चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि बदमाशों को कैसे पता था कि विकास के पास बैग है जिसमें रुपया है। इस इलाके में पहले भी दो सड़क लूट की घटनाएं हो चुकी हैं।

loksabha election banner

--------------------

मामले में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस टीम मामले की छानबीन कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

अमोद नारायण सिंह, एसडीपीओ सारठ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.