Move to Jagran APP

़मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने बंगाल में बीजेपी की जीत के लिए भोलेनाथ की पूजा की

संवाद सूत्र देवघर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को बाबा दरबार में माथा ट

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 12:35 AM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 12:35 AM (IST)
़मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने बंगाल में बीजेपी की जीत के लिए भोलेनाथ की पूजा की
़मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने बंगाल में बीजेपी की जीत के लिए भोलेनाथ की पूजा की

संवाद सूत्र, देवघर : मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को बाबा दरबार में माथा टेका। इस दौरान उनके साथ पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। उन्हें शीघ्र दर्शनम् से पूजा कराई गई। भोलेनाथ की पूजा करने के बाद कहा कि उन्होंने बंगाल चुनाव में बीजेपी की जीत की कामना की है। बाबा भोले से कामना है कि वे सभी का कल्याण करें। प्रदेश की पूर्व शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने भी बाबा की पूजा की। उन्होंने कहा कि वह मधुपुर उपचुनाव को लेकर पार्टी नेता के प्रचार के लिए आई हैं। पूरी उम्मीद है कि इस बार मधुपुर में कमल खिलेगा। उन्होंने कृषि कानून के बारे के बारे में कहा कि यह किसानों के हित में है। पारा शिक्षकों के बारे में कहा कि भाजपा सरकार ने जो मानदेय बढ़ाया था उसके बाद कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है। हेमंत सरकार को गरीबों, मजदूरों और आदिवासियों से कोई मतलब नहीं है। मौके पर पार्टी नेता विजय सिंह, चंद्रशेखर खवाड़े, माया केसरी, सोना बाबू श्रृंगारी आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

loksabha election banner

----------

ग्रामीण क्षेत्रों का विकास होगा : गंगा

मधुपुर : भाजपा प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह ने रविवार को भाजपा प्रत्याशी हुसैनाबाद मंडल में नुक्कड़ सभाएं की। कहा कि मौका मिला तो यहां के ग्रामीण क्षेत्रों का विकास करूंगा। उन्होंने पहाड़पुर, बंदे, महुआताड़, हथवारी, टीटीचापर, कुचियांगाड़, नावाडीह, मोहबदिया, पडजोरी, बेहरन, बारासोली, गोठाडीह, घसको, कपसा ,रांगामाटी, मटकियारा,घोंघडीह, बलनाडीह, अमड़िहा, हथवारी, खेदनडीह, कुबरी, बन्दरचुआ, रामरायडीह, उधवाडीह समेत दर्जनों गांवों में घर-घर जाकर ग्रामीणों से मिले। केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं व उपलब्धियों को गिनाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.