Move to Jagran APP

सुपर डिविजन के पहले मैच में 40 रन से जीती पैंथर

जिला क्रिकेट लीग के तहत शुक्रवार को सुपर डिविजन के पहले मुकाबले में पैंथर क्रिकेट क्लब की टीम ने साई क्रिकेट क्लब को 40 रनों से हरा दिया। इस जीत में पैंथर के परवेज शेख ने अहम भूमिका अदा करते हुए नाबाद 101 रनों की पारी खेली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 07:51 PM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 06:14 AM (IST)
सुपर डिविजन के पहले मैच में 40 रन से जीती पैंथर
सुपर डिविजन के पहले मैच में 40 रन से जीती पैंथर

देवघर : जिला क्रिकेट लीग के तहत शुक्रवार को सुपर डिविजन के पहले मुकाबले में पैंथर क्रिकेट क्लब की टीम ने साई क्रिकेट क्लब को 40 रनों से हरा दिया। इस जीत में पैंथर के परवेज शेख ने अहम भूमिका अदा करते हुए नाबाद 101 रनों की पारी खेली। इस मैच में टॉस जीतकर पैंथर ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी टीम ने सात विकेट के नुकसान पर 216 रनों का स्कोर बनाया। परवेज के अलावा वैभव ने 27 रनों का योगदान दिया। वहीं साई की ओर से मनीष ने तीन व प्रदीप ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए साई क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 175 रन पर आउट हो गई। उनकी ओर से शुभम सिंह ने 78 व प्रमोद ने 35 रनों का योगदान दिया। वहीं पैंथर की ओर से संजीव ने पांच व सुदीप ने दो विकेट लिए। वहीं लीग के अन्य मुकाबले में सोनेट ए की टीम ने एमसीए की टीम को आठ विकेट से हरा दिया। इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एमसीए की टीम ने 94 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा कर रही सोनेट की टीम ने दो विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली। एक अन्य मैच में राम क्लब की टीम ने सैमी क्रिकेट क्लब को 26 रनों से हरा दिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राम क्लब की टीम ने 114 रन बनाए। आसान से दिख रहे लक्ष्य का पीछा करते हुए सैमी क्लब की पूरी टीम 88 रनों पर ही सिमट गई। चैंपियन एकादश की टीम ने यंग स्ट्राइकर्स की टीम को छह विकेट से हरा दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चैंपियन एकादश की टीम ने चार विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली। उनकी ओर से कार्तिक ने गेंद के बाद बल्ले से भी बेहतर प्रदर्शन करते हुए नाबाद 55 रन बनाए। आजह के अंतिम मुकाबले में सांई की टीम ने प्रशांत एकादश की टीम को 125 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। प्रशांत एकादश की टीम पांच विकेट के नुकसान पर 158 रन ही बना पाई।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.