Move to Jagran APP

TSPC उग्रवादियों ने मुकदमा वापसी को बोला हमला, दंपत्ति सहित चार घायल Chatra News

Jharkhand. टीएसपीसी के उग्रवादियों ने चतरा में मुकदमा वापस लेने के लिए एक परिवार पर हमला बोल दिया। इसमें चार लोग घायल हो गए।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 02:36 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 02:45 PM (IST)
TSPC उग्रवादियों ने मुकदमा वापसी को बोला हमला, दंपत्ति सहित चार घायल Chatra News
TSPC उग्रवादियों ने मुकदमा वापसी को बोला हमला, दंपत्ति सहित चार घायल Chatra News
कुंदा (चतरा), जेएनएन। तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) के उग्रवादियों ने चतरा-पलामू सीमा पर स्थित कुंदा थाना क्षेत्र के दुर्गी गांव में धावा बोलकर जमकर उत्पात मचाया। इस क्रम में अशोक यादव एवं उनकी पत्नी आनावली देवी व पुत्र अरविंद यादव के साथ-साथ अजय यादव की जमकर पिटाई की। उग्रवादियों की पिटाई से चारों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उपचार के लिए उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना की जानकारी मिलते ही मंगलवार की सुबह कुंदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिये उपचार के लिए भेजा। पुलिस आसपास के क्षेत्रों में छापेमारी अभियान चला रही है। हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुलाब यादव हत्याकांड में टीएसपीसी के कुछ उग्रवादियों को अभियुक्त बनाया गया है। मुदकमा दर्ज होने के बाद से टीएसपीसी के उग्रवादी प्रतिशोध की आग में जल रहे थे।
सूत्रों का कहना है कि मुकदमा उठाने के लिए लगातार धमकी दिया जा रहा है। सोमवार की घटना भी इसी कड़ी से जुड़ा हुआ है। सूत्रों ने बताया कि आठ से दस की संख्या में टीएसपीसी के सदस्य गांव में पहुंचे। उस वक्त अशोक यादव एवं उसका परिवार सोने की तैयारी में जुटा हुआ था। टीएसपीसी के उग्रवादियों ने घर का दरवाजा खुलवाया और परिवार के सदस्यों को बाहर निकालकर उनकी पिटाई शुरू कर दी। इधर, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार, घटना के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.