Move to Jagran APP

चतरा में पेड़ से टकराई कार, 2 महिला समेत 3 घायल Chatra News

Jharkhand. ग्रामीणों ने उन्हें उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार तेज गति में थी।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 09:27 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 09:27 AM (IST)
चतरा में पेड़ से टकराई कार, 2 महिला समेत 3 घायल Chatra News
चतरा में पेड़ से टकराई कार, 2 महिला समेत 3 घायल Chatra News

इटखोरी (चतरा), जासं। स्थानीय थाना क्षेत्र के गुल्ली मोड़ के समीप अनियंत्रित कार एक पेड़ से जा टकराई। जिसमें एक महिला और एक युवती जख्मी हो गई। ग्रामीणों ने उन्हें उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार बरही की रहने वाली 34 वर्षीय महिला सुल्ताना बेगम और चौपारण की रहने वाली 17 वर्षीय प्रियंका कुमारी एक निजी कार से चतरा आई हुई थीं।

loksabha election banner

लौटने के क्रम में गुल्ली गांव के पेट्रोल पंप के समीप चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार पेड़ से जा टकराई। जिसमें दोनों जख्मी हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार तेज गति में थी। उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि गाड़ी का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

सड़क दुर्घटना में विद्युतकर्मी घायल

दूसरी ओर, कुंदा-प्रतापपर मुख्य पथ पर तारादोहर के समीप सड़क दुर्घटना में विद्युत कार्यालय के कर्मी मोनू कुमार जख्मी हो गया। उसकी स्थिति गंभीर है। प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। घटना रविवार की रात की है। जानकारी के अनुसार मोनू मोटरसाइकिल से अपने दो साथियों क्रमशः अवधेश कुमार और बुगल कुमार को छोड़ने के लिए प्रतापपुर आ रहा था। इसी क्रम में यह घटना हुई। घटना में वैसे तो तीनों को चोट लगी है। परंतु मोनू की स्थिति गंभीर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.