Move to Jagran APP

चतरा : अपहृत व्यवसायी का सुराग नहीं, 1 अपहर्ता गिरफ्तार; 12 लाख कैश बरामद

Jharkhand. चतरा के हंटरगंज में छह दिनों पूर्व महुआ व्यवसायी का अपहरण किया गया था। पुलिस अब तक उसका पता नहीं लगा सकी है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 03:55 PM (IST)
चतरा : अपहृत व्यवसायी का सुराग नहीं, 1 अपहर्ता गिरफ्तार; 12 लाख कैश बरामद
चतरा : अपहृत व्यवसायी का सुराग नहीं, 1 अपहर्ता गिरफ्तार; 12 लाख कैश बरामद

हंटरगंज (चतरा), जासं। छह दिनों पूर्व अपहृत महुआ व्यवसायी का अबतक सुराग नहीं मिल पाया है। हालांकि पुलिस ने मंगलवार रात तिलहेत पंचायत के सलवार गांव से एक अपहर्ता को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। उसके पास से लगभग 12 लाख रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। समझा जाता है कि पुलिस उसकी निशानदेही पर अपहर्ताओं की तलाश में जुटी है। पुलिस की दबिश के बावजूद अपहृत को मुक्त कराने में सफलता हाथ नहीं लगी है।

loksabha election banner

बता दें कि शुक्रवार रात आठ बजे थाने के खजूरिया गांव के निकट से महुआ व्यवसायी का अपहरण कर लिया गया था। अपहृत बिहार स्थित गया जिले के शेरघाटी थानांतर्गत पलकिया गांव का निवासी है। अपहर्ताओं ने अपहृत को मुक्त करने के एवज में बारह लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। परिजन मंगलवार को हंटरगंज थाने के सेलवार इलाके में अपहर्ताओं के निर्दिष्ट स्थान पर चालक के साथ एक चौपहिया वाहन से पहुंचे थे। वहां अपहर्ता भी पहुंचे। अपहर्ता आग्नेयास्त्र से लैस थे।

आते ही वे चालक से रुपये झपटने लगे। यह दृश्य देख ग्रमीणों ने उन्हें बच्चा चोर समझकर शोर मचाना शुरू किया। देखते-देखते ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई और एक अपहर्ता को दबोच लिया गया। बाकी अपहर्ता हवाई फायरिंग करते हुए जंगल की ओर भाग निकले। छानबीन में पुलिस को पास के ही जंगल में पत्तों से छुपाकर रखी गई एक अपाची बाइक मिली है। पुलिस फिलवक्त सघन छापेमारी में जुटी हुई है। चतरा के पुलिस अधीक्षक खुद पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.