Move to Jagran APP

Jharkhand Lockdown: मजदूरों के लिए चतरा पुलिस की नेक पहल, रहने-खाने का किया इंतजाम

Jharkhand Lockdown. एसडीपीओ वरुण रजक ने बताया कि लॉकडाउन के कारण कई लोगों के समक्ष खाने-पीने की समस्या उत्पन्न हो गई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 09:33 AM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 09:33 AM (IST)
Jharkhand Lockdown: मजदूरों के लिए चतरा पुलिस की नेक पहल, रहने-खाने का किया इंतजाम
Jharkhand Lockdown: मजदूरों के लिए चतरा पुलिस की नेक पहल, रहने-खाने का किया इंतजाम

चतरा, जासं। कोरोना वायरस को लेकर किए गए लाॅकडाउन में जरूरतमंदों, दिहाड़ी मजदूरों व चतरा में लाकर फंसे मजदूरों के लिए सदर थाना में सामुदायिक रसोई घर का उद्घाटन किया गया। इसका उद्घाटन एसडीपीओ वरुण रजक व थाना प्रभारी प्रमोद कुमार पांडेय ने किया। एसडीपीओ वरुण रजक ने बताया कि लॉकडाउन के कारण कई लोगों के समक्ष खाने-पीने की समस्या उत्पन्न हो गई है।

loksabha election banner

पुलिस अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए ऐसे लोगों के लिए सामुदायिक पुलिसिंग के तहत सामुदायिक रसोईघर शुरू किया है। उन्होंने बताया कि बहुत सारे ऐसे मजदूर हैं जो अन्य प्रदेशों के हैं और लाॅकडाउन में चतरा में फंस गए हैं। रसोई घर में ऐसे मजदूरों को भोजन दिया जाएगा। ऐसे मजदूरों को रहने के लिए थाना के पास ही स्थित कुसुम चित्र मंदिर सिनेमा हॉल में रहने की व्यवस्था की गई है।

उन्होंने कहा कि वैसे मजदूर जिनके पास कोई आश्रय नहीं है और जिन्हें रहने व खाने में परेशानी हो रही है, वे सदर थाना के रसोईघर में भोजन कर सिनेमा हॉल में विश्राम कर सकते हैं। मजदूरों के लिए रहने व खाने का उत्तम प्रबंध किया गया है। मौके पर एसआई वीणा कुमारी, विजय कुमार सिंह, विद्यानंद शर्मा, दुखीराम महतो आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.