Move to Jagran APP

सीआरपीएफ ने जरूरतमंदो के बीच बांटे कंबल व बर्तन सेट

बीच घरेलू सामाग्रियों का वितरण किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कंपनी के सहायक कमांडेंट कुलदीप जुटरु राजपुर थाना प्रभारी शशिभूषण कुमार व उप मुखिया अवध किशोर मिश्रा मौजूद थे। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सहायक कमांडेंट ने मुख्यधारा से भटके हुए लोगों को मुख्यधारा से जुड़ने की बात कही। उन्होंने सरकार की पुनर्वास नीति का लाभ उठाने की बात कही। उन्होंने कहा कि सीआरपीएफ जवानों को परिवार की तरह समझें हर परिस्थिति में सीआरपीएफ मदद करने के लिए तत्पर रहेगी। कहा कि पुलिस और पब्लिक के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करने के उद्?देश्य से सिविक एक्शन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। मौके पर ग्रामीणों के बीच कंबल बर्तन सेट सेन्टेक्स सहित।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 06:36 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 06:36 PM (IST)
सीआरपीएफ ने जरूरतमंदो के बीच बांटे कंबल व बर्तन सेट
सीआरपीएफ ने जरूरतमंदो के बीच बांटे कंबल व बर्तन सेट

संवाद सूत्र, कान्हाचट्टी : प्रखंड के बकचुंबा पंचायत अंतर्गत बीरे खाप बिरहोर टोला में मंगलवार को शिविर लगाकर आदिम जनजाति परिवारों के बीच सीआरपीफ डी/22 बटालियन द्वारा घरेलू सामग्री का वितरण किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कंपनी के सहायक कमांडेंट कुलदीप जुटरु, राजपुर थाना प्रभारी शशिभूषण कुमार व उप मुखिया अवध किशोर मिश्रा मौजूद थे। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सहायक कमांडेंट ने मुख्यधारा से भटके हुए लोगों को मुख्यधारा से जुड़ने की बात कही। उन्होंने सरकार की पुनर्वास नीति का लाभ उठाने की बात कही। उन्होंने कहा कि सीआरपीएफ जवानों को परिवार की तरह समझें हर परिस्थिति में सीआरपीएफ मदद करने के लिए तत्पर रहेगी। कहा कि पुलिस और पब्लिक के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करने के उद्देश्य से इस तरह का कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। मौके पर ग्रामीणों के बीच कंबल, बर्तन सेट, सेंटेक्स सहित अन्य आवश्यक सामग्री का वितरण किया गया। मौके पर सीआरपीएफ जवान सहित ग्रामीण मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.