Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: भाई ने ही भाई का तलवार से काट दिया हाथ, कचरा फेंकने को लेकर हुआ था विवाद

झारखंड के चतरा में कचरा फेंकने को लेकर चचेरे भाइयों में विवाद हो गया। इस दौरान चचेरे भाई ने ही भाई का तलवार से हाथ काट दिया। घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसे बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग से रिम्स रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By Julqar Nayan Edited By: Shashank Shekhar Published: Sat, 13 Apr 2024 06:32 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2024 06:32 PM (IST)
भाई ने ही भाई का तलवार से काट दिया हाथ, कचरा फेंकने को लेकर हुआ था विवाद (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, चतरा। झारखंड के चतरा शहर स्थित लाइन मोहल्ला के लियाकत अली रोड में शनिवार को कचरा फेंकने को लेकर चचेरे भाइयों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने घर से तलवार निकाला और दूसरे पक्ष पर सीधा वार कर दिया, जिससे मो. उमैर नामक युवक का हाथ कट गया।

loksabha election banner

साथ ही साथ मारपीट में मो. उमैर के भाई और दूसरे सदस्य भी जख्मी हो गए। उमैर की हालत गंभीर है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद हजारीबाग मेडिकल कॉलेज रेफर किया था।

स्थिति को देखते हुए वहां के चिकित्सकों ने रिम्स रेफर कर दिया है। सदर थाना पुलिस इस मामले में फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि पीड़ित परिवार ने चार लोगों को आरोपी बनाया है।

प्राथमिकी में क्या कुछ बताया  

प्राथमिकी के लिए दिए गए आवेदन में कहा कि शनिवार को चचेरे भाई के साथ घर के पीछे कचरा फेंकने को लेकर विवाद हुआ था। कुछ ही देर बाद मिस्टर जावेद, मो. सिबगतुल्ला, जेबा परवीन एवं सेफा परवीन घर मे घुसकर गाली-गलौज करते हुए धारदार तलवार से हमला कर दिया।

इससे उमैर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इस बीच जब उसकी मां ने हस्तक्षेप किया तो उनका गला दबाते हुए सोने का चैन छीन लिया। आवेदन में यह भी कहा गया कि घर में रखे सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया है और जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

ये भी पढ़ें- 

Water Crisis: इन इलाकों में मच सकता है पानी का हाहाकार, 50 हजार की आबादी पर पड़ेगा बुरा असर

JPSC Civil Service Result: सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट जारी, इतने छात्रों ने मारी बाजी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.