Move to Jagran APP

केंद्र का नया कृषि अधिनियम महज छलावा

संवाद सहयोगी भंडारीदह (बेरमो) सूबे के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि केंद्र सरकार

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 09:50 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 09:50 PM (IST)
केंद्र का नया कृषि अधिनियम महज छलावा
केंद्र का नया कृषि अधिनियम महज छलावा

संवाद सहयोगी, भंडारीदह (बेरमो) : सूबे के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि केंद्र सरकार का नया कृषि अधिनियम महज छलावा है। यह अधिनियम किसानों के संवैधानिक अधिकारों पर प्रहार है। उसके विपरीत, बतौर सूबे के कृषि मंत्री वे झारखंड राज्य के कृषकों का ऋण माफ करते हुए 2000 करोड़ रुपये की सैद्धांतिक स्वीकृति दे चुके हैं। यह बातें उन्होंने बेरमो विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत भंडारीदह में मंगलवार को शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के भाई वासुदेव महतो के घर पर प्रेसवार्ता में कही। कहा कि बेरमो विधानसभा क्षेत्र में अजीब खामोशी है। बेरमो में जहां भी गए, लोगों ने बस उनसे दो ही बातें कही। उनमें पहली बात यह कि शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो अभी कैसे हैं, कबतक ठीक होकर लौटेंगे और दूसरी बात यह रही कि लोगों ने राजेंद्र बाबू के कार्यो व उनकी यादों को साझा किया।

prime article banner

उन्होंने कहा कि झारखंड में हेमंत सोरेन की अगुवाई में राज्य सरकार बेहतर ढंग से काम कर रही है। इस उपचुनाव में बेरमो से कांग्रेस प्रत्याशी कुमार जयमंगल और दुमका में झामुमो के बसंत सोरेन को जनता का आशीर्वाद मिलेगा। मंत्री ने कहार कि भाजपा नफरत की राजनीति करती है। कोरोना संक्रमण की विकट स्थिति में भी केंद्र सरकार वोट की राजनीति कर रही है। बिहार में कोविड-19 का वैक्सीन मुफ्त देने का वादा कर रही है। मौके पर मुखिया वासुदेव महतो एवं समाजसेवी दौलत महतो के अलावा सोनाराम हेंब्रम, अनिल महतो, राजकिशोर पुरी, रंजीत सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.