Move to Jagran APP

लॉकडाउन का बोकारो में दिखा असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

बोकारो कोरोना संक्रमण को देखते हुए शनिवार की शाम चार बजे से लगाए गए 38 घंटे के लॉक

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 11:51 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 11:51 PM (IST)
लॉकडाउन का बोकारो में दिखा असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा
लॉकडाउन का बोकारो में दिखा असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

बोकारो : कोरोना संक्रमण को देखते हुए शनिवार की शाम चार बजे से लगाए गए 38 घंटे के लॉकडाउन में चास-बोकारो में लोग घरों से नहीं निकले। घर में रहकर लोगों ने परिवार के साथ अपने समय को व्यतीत किया। रविवार की सुबह से ही चास-बोकारो के मुख्य चौराहों व सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। रविवार की सुबह जागरण की टीम ने शहर में घूमकर नगर के मुख्य इलाकों में जाकर स्थिति देखी। आम दिनों में जिन इलाकों में ज्यादा भीड़ होती है, वहां आज लॉकडाउन के चलते सन्नाटा पसरा दिखाई दिया। बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए राज्य में लॉकडाउन लगाते हुए लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की थी। नगर में भी सभी नागरिकों ने इसका समर्थन किया और जो बाजार सुबह-सुबह खुल जाते थे, वे लॉकडाउन की वजह से बंद रहे।

loksabha election banner

------------------

लॉकडाउन का ग्रामीण क्षेत्रों में भी दिखा असर :

चास प्रखंड के पिड्राजोरा, कुर्रा, बेड़ानी बाजार सहित नगेन मोड़ पर दिनभर सन्नाटा पसरा रहा। चंदनकियारी प्रखंड में लॉकडाउन का असर दिखा। सड़कें सुनसान रही, इक्का-दुक्का लोगों को छोड़ अधिकतर ग्रामीण दिनभर अपने घर में नजरबंद रहे। क्षेत्र की सभी दुकानें बंद रहने से कुछ लोग आवश्यक सामग्रियों की खरीदारी को लेकर इधर-उधर भटकते दिखे। पेटरवार प्रखंड में लॉकडाउन का असर देखने को मिला। लोग अपने-अपने घरों में रहकर जनहित में लॉकडाउन को सफल बनाया। तेनुचौक, बस स्टैंड और पेटरवार बाजार में लोगों के घरों में रहने के कारण सन्नाटा पसरा रहा। लोग सुबह सात बजे के बाद अपने घरों से बाहर नहीं निकले। चंद्रपुरा प्रखंड के आवासीय कॉलोनी बाजार, मुख्य मार्केट निमिया मोड़, बिरसा मार्केट एवं स्टेशन रोड बाजार पूरी तरह से बंद रहे। चंद्रपुरा रेलवे जंक्शन पर भी सन्नाटा देखने को मिला। फुसरो-धनबाद रोड पर वाहनों की आवाजाही लगभग ठप रही। जरीडीह प्रखंड के मुख्य बाजार जैनामोड़, तुपकाडीह, बहादुरपुर समेत ग्रामीण क्षेत्रों की समस्त दुकानें बंद रही। तुपकाडीह में लगने वाला साप्ताहिक हाट बाजार रविवार को नहीं लगा। लॉकडाउन को लेकर सड़कों पर भी सन्नाटा पसरा रहा। वाहनों का परिचालन लगभग बंद रहा। इसी प्रकार कसमार प्रखंड क्षेत्र में भी लॉकडाउन असरदार रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.