Move to Jagran APP

घरेलू कलह से परेशान वृद्ध ने दी जान

बरमसिया : चंदनकियारी के शिवबाबुडीह रेलवे स्टेशन के समीप रेल की पटरी पर एक वृद्ध व्यक्ति का सिर कटा श

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 01:26 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 01:26 PM (IST)
घरेलू कलह से परेशान वृद्ध ने दी जान
घरेलू कलह से परेशान वृद्ध ने दी जान

बरमसिया : चंदनकियारी के शिवबाबुडीह रेलवे स्टेशन के समीप रेल की पटरी पर एक वृद्ध व्यक्ति का सिर कटा शव मिला है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान स्टेशन के सामने स्थित गांव शिवबाबुडीह निवासी माथुर दास के रूप में हुई। ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन बहू के कारण घर में कलह होता रहता था। इससे तंग आकर वृद्ध ने ट्रेन की पटरी पर कट कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृत्यु की खबर सुनते ही ग्रामीण महिला समिति के सदस्य उसके घर पहुंचे और उनकी बहू से हाथापाई करने लगे।

loksabha election banner

जानकारी मिलने के बाद बीच-बचाव करने पुलिस भी मौके पर पहुंची। उस वक्त ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और पुलिस के वाहन को घेर आरोपित बहू को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। महिलाओं का कहना है कि बहू अपने ससुर के साथ रोजाना गाली-गलौच और मारपीट करती थी। इसके कारण ससुर ने तंग आकर आत्महत्या कर ली।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि वृद्ध का बेटा अपनी पत्नी और पिता के साथ नहीं रहता है। वह बाहर में काम करता है। इस वजह से बहू की मनमर्जी चलती थी। वह ससुर के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करती थी। ग्रामीणों के दबाव के बाद पुलिस ने बहू को हिरासत में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.