Move to Jagran APP

दुकान बंद कराने गई पुलिस, जमकर बवाल

जागरण संवाददाता बोकारो चास के भालोटिया गली में खुली इलेक्ट्रॉनिक दुकान को बंद कराने पहुंची पुलिस से दुकानदार उलझ गए। वह नारेबाजी करने लगे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 01:14 AM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 01:14 AM (IST)
दुकान बंद कराने गई पुलिस, जमकर बवाल
दुकान बंद कराने गई पुलिस, जमकर बवाल

जागरण संवाददाता, बोकारो: चास के भालोटिया गली में खुली इलेक्ट्रॉनिक दुकान को बंद कराने पहुंचे टाइगर मोबाइल के जवानों को बुधवार को विरोध का सामान करना पड़ा। दुकानदार व ग्राहकों ने जवानों से बकझक शुरू कर दी। बात बढ़ी तो आसपास के दुकानदार एकजुट होकर पुलिस वालों का विरोध करने लगे। भीड़ में शामिल कुछ दुकानदार यह कहने लगे कि सरकार ने ऐसा नियम बनाया है, जिससे उन लोगों को अपना पेट भरने में के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। सरकार को दुकान खोलने की इजाजत देनी चाहिए। जवानों का कहना था कि सुरक्षा सप्ताह में बनाए गए नियमों का पालन होना चाहिए। बात बढ़ी तो लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी करने लगी। सूचना जब चास थाना पहुंची तो थाना इंचार्ज राम प्रवेश कुमार मौके पर पहुंचे। थानेदार केआने के बाद स्थिति नियंत्रित हुई। थाना प्रभारी ने कहा कि गलतफहमी में कुछ दुकानदारों ने दुकानें खोल दी थीं। दुकानदारों ने सरकार की गाइड लाइन का पालन करने का अनुरोध स्वीकार कर लिया। दुकानदारों से थानेदार ने कहा कि सरकारी गाइड लाइन का पालन नहीं करने पर पुलिस मजबूर होकर विधि सम्मत कार्रवाई करेगी। कार्रवाई को लेकर थानेदार के तेवर और इशारा को भांपकर दुकानदारों के माथे पर बल पड़ने लगा। इसके बाद वह नारेबाजी से बातचीत पर उतर आए। थानेदार के समझाने पर कुछ ही देर में शांत हो गए और मामला सुलझ गया। इसके बाद सभी दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें बंद कर चले गए। दुकानदारों ने पुलिस को नियमों का शत-प्रतिशत पालन करने का भरोसा दिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.